bjp abuse

वार्षिक समारोह में भाजपा नेता की फिसली जुबान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

चंद्रमोहन चौहान। हरोली (ऊना)
इन दिनों ऊना में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हरोली भाजपा के नेता शिक्षा के मंदिर में सरेआम गालियां निकाल रहे हैं। स्कूल में वार्षिक समारोह के दौरान भाजपा नेता की फिसली जुबान से निकली गाली को लेकर हर तरफ चर्चाओं का बाजार गर्म है। चर्चा यह है कि स्कूल में शिक्षा प्राप्त करने आ रहे बच्चों के बीच अगर ऐसी गालियां निकाली जाएगी, तो बच्चों को क्या शिक्षा व संस्कार मिलेंगे। इन बात को लेकर भले ही भाजपाई दबाने का प्रयास कर रही है, लेकिन कांग्रेस मामले को तूल देने के लिए लगे हुए हैं।

जिला के युवा नेता का कहना है कि ये हैं हरोली भाजपा के नेता, जो सरकारी स्कूलों में भाषण देते हुए गालियां निकाल रहे हैं। भाजपा ने भाषण में भाजपा नेता ढोलकी व चिमटे बजाने वालों का मजाक भी उडाने का प्रयास किया। वहीं युवा कांग्रेस ने भाजपा के मुख्यातिथि पर भी टिप्पणी की। युवा नेता ने कहा कि समारोह में ऐसे मुख्यातिथि थे, जो अपनी ही पार्टी के एक नेता द्वारा बच्चों व स्कूल प्रशासन के सामने अपने भाषण में गालियां निकालने के बावजूद उसे समझाने में असमर्थ रहे।

बता दें कि पिछले रविवार को हरोली स्कूल के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

इसमे सामान्य उद्योग निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। वहीं स्कूल प्रिंसिपल मतिंदर लट्ठ भी उपस्थित रहे। समारोह शुरू होने के बाद भाजपा नेताओं द्वारा बच्चों को अच्छी-अच्छी बातें सीखाने के लिए भाषण का दौर हुआ, लेकिन भाषण में भाजपा नेता की जुबान फिसल गई और बच्चों को संबोधित करते हुए गाली निकाल दी।

भाजपा नेता ने पंजाबी लहाजे में कहा कि मैंनू दो बार स्कूल वालया ने बुलाया। दूजी बार स्कूल दे एक मास्टर ने केहा कि तेरा मुंडा तां बड़ा नलैक ए, उदे नंबर ता बडे कट णे, ते मैं भावुक हो गया। मैं केहा कि ऐ तां धोबी दे कुत्ते बण गे न घर दे रहे न घाट दे… पै… गाली निकालते हुए कहा कि साड़ा ही मुंडा नकैल हो गया। इसके बाद नेता जी ने बात संभालते हुए कहा कि ये पंजाबी भाषा है, थोड़ी बहुत एधर-उधर हो जांदी। उनके इस संबोधन पर बच्चें व अध्यापक एक-दूसरे का मुंह ताकते रहे। हालांकि बाद में मुख्यातिथि ने अपना भाषण दिया, लेकिन इन शब्दों का जिक्र नहीं किया। वहीं समारोह में मौजूद किसी युवक ने नेता जी के भाषण का विडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर सुर्खिया बिटौर रहा है।

यह भी पढ़ें – शिक्षा के मंदिर में मंच से गाली

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams