News Flash
bjp anurag thakur

हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद का कांग्रेस पर पलटवार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
बेशक लोकसभा चुनावों को अभी एक साल शेष बचा है, लेकिन कांग्रेस के हिसाब दे सांसद, जवाब दे सांसद के बाद राजनीतिक पारा चढऩा शुरू हो गया है। कांग्रेस के अभियान पर हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए तीखे हमले किए हैं। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के पास अपना कुछ नहीं है, सिर्फ भाजपा की नकल करती है। अनुराग ने कहा कि पहले भी तीन बार हिसाब देकर जीत दर्ज की है, अब फिर चुनावों में जनता को जवाब दिया जाएगा।

ऊना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल में लोगों को धर्म और जाति के नाम पर बांटने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भारत के साथ आजाद हुए देश आज कहां से कहां पहुंच गए, लेकिन भारत की आजादी के 70 साल में कांग्रेस ने 55 साल देश को पीछे धकेलने का काम किया है। अनुराग ने कहा कि भाजपा के सांसद ठोक बजाकर अपने कार्यकाल का हिसाब देंगे।

अनुराग ने अपनी उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में 24 नेशनल हाइवे, संसदीय क्षेत्र के तीनों जिले रेलवे लाइन से जुडऩा शुरू हो गए। उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स, हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज और ऊना में पीजीआई सेटेलाइट सेंटर उनके कार्यकाल की ही उपलब्धियां है। उन्होंने कहा कि उनके लोकसभा क्षेत्र में सेंटर यूनिवर्सिटी, ट्रिपल आईटी, हाइड्रो यूनिवर्सिटी और टेक्रीकल यूनिवर्सिटी आए हैं। उन्होंने कहा कि सड़क, रेलवे, शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र की बड़ी योजनाओं के साथ-साथ हजारों करोड़ की छोटी योजनाएं अपने क्षेत्र के लिए लाएं हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams