News Flash
bjp anurag thakur

सांसद बोले, वीरभद्र ने मुझे और परिवार को रखा निशाने पर

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। अंब
सांसद अनुराग ठाकुर ने अंब में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने क्रिकेट को लेकर मुझे और मेरे परिवार को निशाने पर रखा। वीरभद्र ने मेरे कदमों को रोकने के लिए पूरी ताकत लगा दी और प्रदेश के करोड़ों रुपये केसों पर खर्च किए। उन्होंने कहा कि दुष्प्रचार करना और घटिया हथकंडे अपनाना कांग्रेस पार्टी के डीएनए में है। झूठ बोलने में कांग्रेस ने तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

उन्होंने कहा कि मेरे मन की पीड़ा है, जिसे आज इस मंच से बता रहा हूं कि हमने वीरभद्र के हर प्रहार को खून के घूंट की तरह पीया और मजबूती के साथ सामना किया। कोर्ट ने मेरिट के आधार पर वीरभद्र सरकार की राजनीतिक एफआईआर को रद कर न्याय दिया है। वीरभद्र कहते थे कि मैं शिमला में स्टेडियम बनाऊंगा, लेकिन 10 वर्ष में 10 पैसे नहीं खर्च पाएं और हमने एचपीसीए के माध्यम से उनके गृह क्षेत्र में भी दो स्टेडियम बनाए और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी दिए।

मैंने राजनीति में आने से पहले धर्मशाला में स्टेडियम बनाया और आज हिमाचल के पर्यटन को यह स्टेडियम चार चांद लगा रहा है।

20 रुपये टिकट लेकर भी पर्यटक स्टेडियम देखने जाते हैं। एक पहाड़ी का टुकड़ा उन्हें मिला था। यहां स्टेडियम बना तो दुनियाभर की क्रिकेट टीमों के खिलाड़ी खेलने के लिए पहुंची हैं। स्टेडियम की सराहना हुई, लेकिन बदले में उन्हें केवल कोर्ट के केस ही मिले। वीरभद्र सरकार ने रात 12 बजे स्टेडियम पर ताले जड़ दिए थे।

महिला क्रिकेट अकादमी बनाई तो सुषमा वर्मा ने नाम रोशन किया और डीएसपी का रैंक हासिल किया। मंडी के ऋषि ध्वन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिला। एक तरफ कांग्रेस के नेता स्टेडियम में आकर वीवीआईपी पास हासिल कर आनंद उठाते थे तो दूसरी तरफ उनके खिलाफ बाहर जाकर मामले बनाते थे। अनुराग ने कहा कि कांगे्रेसियों को चिंता सताती रही कि आखिर यह प्रोजेक्ट क्यों आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें – चार्जशीट-चार्जशीट खेलोगे तो भुगतने होंगे परिणाम

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams