News Flash
BJP candidate to be Virbhadra candidate from Mandi parliamentary constituency seize seizure: Dr. Rakesh Dharwal

अमित सूद,जोगिंद्रनगर। कांग्रेस जिला महासचिव डा. राकेश धरवाल ने जारी ब्यान में कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में 6 बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके सम्मानिय राजा वीरभद्र सिंह ही उचित उम्मीदवार रहेगें।

उन्होनें कहा कि राजा वीरभद्र सिंह प्रदेश ही नहीं अपितु देश में एक ऐसा चेहरा हैं,जिन्हें किसी भी प्रकार की पहचान की आवश्यकता नहीं। वे आधुनिक हिमाचल प्रदेश के निर्माता के नाम से जनता के समक्ष जाने जाते हैं। उन्होनें कहा कि राजा वीरभद्र कांग्रेस के एकमात्र ऐसे नेता हैं,जिन्होनें पं जवाहर लाल नेहरू से लेकर डा.मनमोहन सिंह के साथ काम किया है। जिसके फलस्वरूप प्रदेश में कंाग्रेस की साख को मजबूती दी है। उन्होनें कहा कि अगर मंडी लोकसभा सीट से राजा
वीरभद्र सिंह चुनाव लडते हैं तो  मंडी संसदीय क्षेत्र सहित समूचे प्रदेश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नए रक्त का संचार होगा। उन्होनें कहा कि
राजा वीरभद्र द्वारा मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की लोकसभा चुनावों में जमानत जब्त कर यहां से कांग्रेस की जीत का परचम लहराया जाएगा। यही नहीं कांग्रेस मंडी सहित प्रदेश कि चारों लोकसभा सीटों पर भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। उन्होनें कहा कि देश के 5 राज्यों में कांग्रेस पार्टी की सरकार का बनना तय है।

उन्होनें कहा कि मोदी व उनकी सरकार के लोक लुभावने वायदों को अब प्रदेश सहित देश कि जनता जान चुकी है। इस बार न तो कोई मोदी फैक्टर चलेगी और न ही किसी प्रकार की मोदी लहर। उन्होनें कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों में कंाग्रेस पार्टी निश्चित रूप से अपनी सरकार बनाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams