BJP CM

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की प्रतिपक्ष को चुनौती

  • बोले, जल्द तय होंगे प्रत्याशी, 45 सीटें जीतना है हमारा लक्ष्य
  • कहा, शिमला शहर के अलावा कहीं से भी लड़ सकता हूं चुनाव
  • CM कैंडीडेंट घोषित होने के बाद सुक्खू के प्रति भी नरम दिखे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला

मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित होने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशियों की सूची जल्द जारी होगी। होमवर्क कर लिया है और जीत की क्षमता ही टिकट का आधार होगा। वह खुद भी शिमला शहरी को छोड़ कहीं से भी चुनाव लड़ सकते हैं। वह होटल हॉलीडे होम में मीडिया से अनौपचारिक बात कर रहे थे। वीरभद्र सिंह ने चुनौती दी कि अब भाजपा भी CM पद के लिए अपना चेहरा घोषित करे।

CM ने दावा किया कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतेगी और फिर सरकार बनाएगी। उनका लक्ष्य इस बार से भी ज्यादा 45 सीटें जीतने का है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सुक्खू की उपस्थिति में कहा कि सरकार और संगठन में कोई मतभेद नहीं हैं। सरकार अपना काम कर रही है और संगठन अपना। दोनों एक ही पथ पर आगे बढ़ रहे हैं और यह जरूरी नहीं कि वे दोनों गले-मिलते हुए ही दिखें।

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने अपना नेता घोषित कर दिया है तो बीजेपी को भी अपना नेता घोषित करना चाहिए, क्योंकि जनता को भी पता होना चाहिए कि सत्ता में आने पर किसका कौन CM होगा? CM ने कहा कि चुनाव को लेकर कांग्रेस की रणनीति तैयार है और जल्द ही टिकटों का आवंटन भी किया जाएगा। भाजपा के मिशन 50 प्लस पर वीरभद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस का लक्ष्य 45 सीटें जीतने का है और यह हम हासिल करेंगे।

 

टिकट के चाहवानों ने कुर्की से बचाया कांग्रेस का दफ्तर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams