News Flash
bjp deepak sharma

पुत्र को टिकट दिलाने के अलावा कुछ नजर नहीं आ रहा विधायक को : दीपक शर्मा

हिमाचल दस्तक। हमीरपुर
विधायक राजेंद्र राणा ने राजनीतिक चश्मा पहन रखा है, जिसमें उन्हें अपने पुत्र के लिए कांग्रेस टिकट के अलावा कुछ नजर नहीं आ रहा है। इसीलिए उन्हें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विकास नजर नहीं आ रहा है। यह बात भाजपा प्रवक्त दीपक शर्मा ने यहां जारी प्रेस बयान में कही। उन्होंने कहा कि राणा चश्मा उतारें फिर देखें। ऊना जिला में ट्रिप्प्ल आई आई टी, पीजीआई का सैटेलाइट हॉस्पिटल और दौलतपुर चौक तक रेलवे लाइन नजर आएगी।

बिलासपुर में एम्स और हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज और हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज नजर आएगा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में सात सेंट्रल स्कूल नजऱ आएंगे। हमीरपुर रेल लाइन बारे भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा धर्मशाला रैली में की गई घोषणा की गूंज सुनाई देगी। दीपक शर्मा ने दावे से कहा कि ये सब हमारे सांसद अनुराग ठाकुर की देन हैं।

यही नहीं अगर राणा गौर से देखें तो सरकारी योजनाओं के अतिरिक्त खेल महाकुंभ सांसद स्वास्थ्य मोबाइल सेवा, सांसद भारत दर्शन जैसे ऐतिहासिक कार्य भी नजर आएंगे, जिनको जन-जन लाभान्वित हो कर बखान कर रहा है। शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने पूरे विश्व में एक दूरदर्शी नेता की छवि बनाई है और हमीरपुर की जनता उन पर गर्व करती है।

यह भी पढ़ें – दादाजी की तरह लंबी पारी खेलने से पीछे नहीं हटूंगा – आश्रय शर्मा

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams