congress raj babbar

राज्यसभा सांसद ने सोलन में की जनसभा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि बीजेपी मतलबी पार्टी है। बीजेपी न तो सियासत करती है और न ही राजनीति। करती है तो केवल वोटरों व वोटों का शिकार। शिकार करने के बाद शिकारी की तरह भाग जाती है। राज बब्बर ने सोमवार को सोलन के गंज बाजार में पार्टी प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि GST से जहां जीडीपी दर घटी है, वहीं नोटबंदी ने लोगों की कमर तोड़ दी और नौकरियां कम हो गईं।

उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग किसी का फिक्स वोटर नहीं, लेकिन पहली बार व्यापारियों को समझ आया है कि वोट कांग्रेस को देना है। उन्होंने जीएसटी व नोटबंदी पर भी केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला बोला। सभा स्थल में पहुंचने से पूर्व राज्यसभा सांसद व उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने शहर के मॉल रोड पर रोड शो किया।

गुजरात का मोटा भाई समथिंग-समथिंग…

राज बब्बर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए चैलेंज किया कि यदि बीजेपी का मोटा भाई जो गुजरात से इधर आता है उनकी पार्टी का समथिंग….समथिंग है। उनसे पूछ लेना कि उनके भ्रष्टाचारी बेटे को बचाने के लिए केंद्रीय मंत्री व अॅटार्नी जनरल क्यों आता है। जो एक साल में 16 हजार करोड़ मुनाफा करता है।

लोगों को वीरभद्र ने बच्चों की तरह पाला : खुर्शीद

इससे पूर्व सलमान खुर्शीद ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने प्रदेश की जनता को अपने बच्चों की तरह पाला है। उन्होंने भीड़ को देखकर कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे हम वोट की अपील करने नहीं यहां जीत का जश्न मनाने आए हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जादूगर कहते हुए कहा कि हिमाचल की जनता से भी कई वादे कर गए होंगे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams