News Flash
BJP exit polls: Raijada

राजीव भनोट, ऊना। लोकसभा चुनाव प्रचार से फ्री होकर ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने सोमवार को पूरा दिन अपने कार्यालय में कार्यकर्ताओं संग व्यतीत किया। इस दौरान रायजादा ने जहां सदर के प्रत्येक बूथ को लेकर जानकारी जुटाई, वहीं प्रदेश में चार सीटों पर हुए चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए ऊना सदर के विधायक सपताल सिंह रायजादा ने कहा कि चुनाव के खत्म होने के बाद से ही मीडिया पर दिखाए जा रहे एग्जिट पोल भाजपा द्वारा पैसे के बल पर तैयार किए गए हैं। 23 मई को प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश की तस्वीर साफ  होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार जनता ने कांग्रेस का साथ दिया है, जिसके दम पर प्रदेश की चार में से 2 सीटों पर कांग्रेस अपना कब्जा करेगी। उन्होंने कहा कि दो दिन बाद जब ईवीएम मशीन खुलेगी, तो परिणाम चौंकाने वाले होंगे।

विधायक ने कहा कि भाजपा पहले से ही भ्रम पाले हुए कि प्रदेश में चारों की चारो सीटें भाजपा की होगी, लेकिन कुछ घंटो के इंतजार के बाद भाजपा का भ्रम टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बेहतर प्रयास किया है और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जिस प्रकार से पूरे देश में प्रचार किया है, वह अपने आप में पूरी सत्ता और धन बल से लड़ाई लडऩे के बराबर है। उन्होंने कहा कि हमें यकीन है कि कांग्रेस पार्टी देश में बेहतर प्रदर्शन करेगी और भाजपा के जुमले कोरे ही साबित होंगे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams