News Flash
bjp flag

मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान चलाएगी बीजेपी

  • नमो ऐप के जरिये डोनेशन लेंगे, 2 मार्च को होगी युवा मोर्चा बाइक रैली
  • चुनाव घोषणा पत्र की फीडबैक के लिए दोबारा से चलाए जाएंगे रथ

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
लोकसभा चुनावों की घोषणा से पूर्व भाजपा जनसंपर्क के लिए तीन बड़े अभियान छेडऩे जा रही है। ये कार्य योजना पीटरहाफ में हुई प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में बनी है। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, लोकसभा प्रभारी तीरथ सिंह रावत, संगठन महामंत्री पवन राणा समेत सभी पदाधिकारी और मोर्चों-प्रकोष्ठों के मुखिया शामिल हुए। तय हुआ है कि राज्य में केंद्र और राज्य सरकार की स्कीमों के करीब 30 लाख लाभार्थियों के घरों पर कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लगाएंगे और प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री का एक पत्र भी इन्हें दिया जाएगा।

इस जनसंपर्क अभियान को मेरा परिवार-भाजपा परिवार का नाम दिया जाएगा। इसके साथ दूसरा कार्यक्रम नमो ऐप के जरिये लोगों से ऑनलाइन डोनेशन लेने का होगा। लोग अपनी इच्छा अनुसार पैसा भाजपा को दे सकेंगे। 2 मार्च को युवा मोर्चा हर मंडल पर एक बाइक रैली आयोजित कर केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार करेगा।

साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा का चुनाव घोषणा पत्र बनाने के लिए लोगों से फीडबैक लेने को चारों संसदीय क्षेत्रों में रथ चलाए जाएंगे। हर सीट के लिए चार चार रथ आ गए हैं। इनमें केंद्र सरकार के काम की जानकारी भी साथ होगी। लोग फार्म भरक अपना फीडबैक केंद्र सरकार तक पहुंचा सकते हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams