bjp congress

प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी शशि दत्त ने विपक्ष पर कसा तंज

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी शशि दत्त शर्मा ने कांग्रेसी नेताओं को नसीहत दी है कि वे बीजेपी की फिक्र छोड़कर अपनी पार्टी के कुनबे को संभालें। यहां जारी एक प्रेस बयान में शर्मा ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा सरकार मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और प्रदेश का समान एवं संतुलित विकास सुनिश्चित बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कुछ लोग सरकार पर अस्थिरता व कमजोर होने का जो आरोप लगा रहे हैं, वह भटके हुए कुछ लोगों की मनघड़ंत कहानियों का पुलिंदा भर है।

भाजपा मीडिया प्रवक्ता ने कहा कि वर्तमान सरकार के पिछले पांच माह के कार्यकाल में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी गुटबाजी और अंतर्कलह से ग्रस्त है जिनसे अपना परिवार तो संभाला नहीं जा रहा और वे बेवजह भाजपा की चिंता कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में केंद्र में भाजपा सरकार फिर से रिपीट करेगी।

प्रदेश भाजपा ने बुधवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित मंत्रिमंडल की बैठक में प्रदेश हित में लिए गए निर्णयों का भी पुरजोर स्वागत किया। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी शशि ने शिक्षा विभाग में अंशकालिक जलवाहकों का मानदेय 1900 से बढ़ाकर 2200 रुपये करने, राधा कृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में इस सत्र से एमबीबीएस की सीटों के लिए 100 छात्रों के प्रवेश की स्वीकृति प्रदान करने के लिए धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ें – IGMC की पार्किंग पर सरकार से मांगा जवाब

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams