News Flash
bjp

कहा बकरियां गरीब किसानों की आजीविका

हिमाचल दस्तक ऊना

चुनावों में बकरे कटवाकर नेता बने लोगों को नेतागिरी चमकाने के लिए बकरियों की राजनीति करनी पड़ रही है। चुनावों में बकरे कटवाने वाले लोगों को बकरी वितरण से तकलीफ क्यों हो रही है? यह बात कुटलैहड़ भाजपा मंडल अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, बीडीसी चैयरपर्सन ऊना रानी गिल, भाजयुमों जिला अध्यक्ष बलराम बबलू, प्रधान मोमन्यार जसपाल सिंह ढिल्लों, महामंत्री मास्टर तरसेम, सहकारिता प्रकोष्ट के जिला उपाध्यक्ष मदन राण, विपन, गुरदियाल सिंह, भाजयुमों राकेश ठाकुर, अध्यक्ष कुटलैहड ठाकुर राम सिंह, युवा नेता सुनील राणा, सुमित भारद्वाज ने बुधवार को सुंयुक्त ब्यान में कही।

भाजपा नेताओं ने जिला कार्यकारी अध्यक्ष विकास विक्कू पर पलटवार करते हुए कहा कि जो व्यक्ति अभी तक अपने पिता की अंगुली पकड़ के ही राजनीति कर रहा है उसे क्या पता कि समस्याएं क्या होती हैं? और उनका समाधान कैसे किया जाता है?

भाजपा नेताओं ने कहा कि बीपीएल परिवारों को आजीविका मिशन के तहत वितरित की जा रही बकरियों के वितरण किसकी मांग और जरुरुत है, यह बात विक्कू के समझ में नहीं आ सकती। क्योंकि बकरियां गरीब किसानों की आजीविका हैं। उन्होंने कहा कि विक्कू खुद जिस व्यवस्था से आते हैं उनका इतिहास ही घोटालों का रहा है इसलिए उन्हें भी ऐसा नजर आ रहा है।

-अश्वनी दयात, जोल।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams