bjp gopal das

कहा, जल्द बनेगी भाजपा की सरकार लोगों को मिलेगी सुविधा

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर
पिछले पांच सालों से गुंडागर्दी, कुशासन, व भ्रष्ट्राचार से हिमाचल की जनता को छुटकारा मिल जाएगा। यह बात हिमाचल प्रदेश राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के पूर्व राज्य प्रधान गोपालदास वर्मा ने कहा है कि पिछले पांच वर्षों में प्रदेश में नियम – कानून और सविधान का राज न होकर कथित विभिन्न माफियाओं अपराधों और गुंडागर्दी का राज होकर कुशासन और अप्रजातंत्रीय कृत्यों के लिए सदैव याद किया जाता रहेगा तथा इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जाएगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए गोपालदास बर्मा ने कहा कि झूठ, फरेब, हेराफेर अपने वायदों से मुकर जाना विरोधियों पर झूठे केस घडऩा और सत्ता का दुरुपयोग करके उन्हें विभिन्न मामलों में फंसा कर प्रताडि़त करना, विरोधियों को कुचलने के लिए किसी भी हद तक जाकर उन्हें सदा के लिए चुप करना और तानाशाही तथा रजवाडाशाही से शासन-सत्ता चलाना वीरभद्र सिंह की कथित पुरानी आदत है।

कहा इस बार का चुनावी नतीजा चौकाने वाला होगा

उन्होनें कहा कि इस बार कर्मचारियों पेंसनर्ज, बेरोजगार युवक दृयुवतियों, श्रमिकों और समाज के अन्य वर्गों ने कर वर्तमान वीरभद्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के विरुद्ध डट कर मतदान किया है। और हिमाचल को काग्रेंस मक्त करने में अपना पूरा योगदान दिया। उन्होंने कहा कि हिमाचल सचिवालय कुछ सेवानिवृत अधिकारियों के हवाले छोड़ दिया गया है जिस कारण सरकार और मुख्यमंत्री की साख आम जन-मानस में बहुत नीचे गिरी है।

जबकि दूसरी तरफ प्रोफेसर धूमल के मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करते ही सारे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में चारों तरफ खुशी की लहर दौड़ गई है। गोपालदास बर्मा ने कहा कि इस बार कांग्रेस का आंकडा आठ तक भी नहीं पहुँच पायेगा और भाजपा पच्चास प्लस का आंकडा पार करके प्रदेश में स्थाई सरकार बनाएगी क्योंकि बेरोजगारों, कर्मचारियों और पूर्व कर्मचारियों ने डट कर वर्तमान सरकार के विरुद्ध और भाजपा के पक्ष में मतदान किया है और इस बार का चुनावी नतीजा चौकाने वाला होगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams