AICC Media Surjewala

AICC के मीडिया प्रभारी सुरजेवाला ने केंद्र सरकार को घेरा

कहा, बेलगाम हो रही महंगाई में पिस रहा जनमानस

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
AICC के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा के कुशासन ने किसान को आत्महत्या की ड्योढ़ी पर लाकर खड़ा कर दिया है। सुरजेवाला रविवार को धर्मशाला के निकट मनेड़ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सुरजेवाला ने कहा कि 41 महीनों में मोदी सरकार ने हिमाचल प्रदेश के लोगों के साथ धोखा, छल व प्रपंच किया है। भाजपा शासन में नौजवान बेरोजगारी के मार झेल रहा है व सैनिक उत्पीडऩ का शिकार है। बेलगाम होती महंगाई से आम जनमानस बुरी तरह पिस रहा है।

सुरजेवाला ने कहा कि GST के वजह से व्यापार व उद्योग ठप्प हो गए हैं। देश की अर्थव्यवस्था ICU में है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रसोई गैस की कीमतें 16 महीने में 19 बार बढ़ाकर गृहणियों की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार की मुनाफाखोरी का आलम यह है कि 41 महीने में भाजपा सरकार ने पट्रोल-डीजल पर 11 बार एक्ससाइज ड्यूटी बढ़ाई है।

ATM कार्ड व बैंक खातों से खुद का रुपया निकालने व जमा कराने पर भी टैक्स लगा दिया

उन्होंने कहा कि साधारण जनमानस पर दोहरी मार मारते हुए मोदी सरकार ने एक तरफ तो बैंक के द्वारा दी जाने वाली ब्याज दरें कम कर दी हैं तो दूसरी तरफ ATM कार्ड व बैंक खातों से खुद का रुपया निकालने व जमा कराने पर भी टैक्स लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2015 में नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के औद्यौगिक क्षेत्रों के विशेष राज्यों का दर्ज खत्म कर दिया सत्ता के शतरंज की झूठी गोटियां बिठाने के लिए अप्रैल 2017 में इसे फिर से बहाल कर दिया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान हिमाचल की जनता से किए गए वादों का जवाब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देना पड़ेगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams