News Flash
state president satti

कहा, जिस विचारधारा के विरुद्ध लड़े, उसी के समर्थन में खड़े हो गए

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि मेरे और सिद्धू पर लगे बैन में अंतर है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू पर लगे बैन का कारण सिद्धू द्वारा की गई देशद्रोही बातें थीं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं की भाषा को राष्ट्रवाद के विरुद्ध बताया। बीजेपी अध्यक्ष ने सुरेश चंदेल के कांग्रेस में जाने पर शुभकामनाएं देने के साथ-साथ बीजेपी में उन्हें और उनके परिवार को दिए गए पदों का हवाला देते हुए चुटकी ली और पूरा सम्मान दिए जाने का दावा किया।

प्रदेश अध्यक्ष सत्ती ने अपने पूर्व साथी और तीन बार सांसद रहे सुरेश चंदेल के कांग्रेस में जाने पर शिष्टाचार के नाते उन्हें शुभकामनाएं तो दीं, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने चंदेल पर हमला भी बोला। कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा के विरुद्ध है और चंदेल जिस विचारधारा के विरुद्ध लड़ते रहे, अब वो उसी विचारधारा के समर्थन में खड़े हो गए हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि सुरेश चंदेल केंद्र के कृषि विभाग की एक समिति के निदेशक हैं, उनके पुत्र युवा मोर्चा में रहे, एक बेटे ब्रिक्स के सलाहकार हैं अनेक प्रकार के सम्मान उन्हें मिले हैं और भारतीय जनता पार्टी ने पूरा प्रयास किया कि वे संगठन में बने रहें, लेकिन वह नहीं रुके। इसका दुख है। उनका अपना फैसला है। सत्ती ने अनुराग ठाकुर की जीत का दावा करते हुए चंदेल के जाने से कोई फर्क नहीं पडऩे की बात कही। सतपाल सत्ती ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से बड़े अंतर के साथ अनुराग ठाकुर चौथी बार विजेता बनेंगे और पूरी पार्टी एकजुटता के साथ है काम कर रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams