News Flash
virbhadra singh

जयराम सरकार को कटघरे में खड़ा कर किए वार

कहा, बंद किए गए नए संस्थान तो होगा कड़ा विरोध

हिमाचल दस्तक। श्रीरेणुकाजी
पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि भाजपा हिमाचल को नीलाम करने में जुटी है। उन्होंने बाहरी राज्य के लोगों को जमीन बेचने की मंशा और तबादलों पर प्रदेश की जयराम सरकार को जमकर घेरा। पूर्व मुख्यमंत्री रविवार को श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के माइना में आयोजित सम्मान समारोह में जमसमूह को संबोधित कर रहे थे। माइना पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। यह सम्मान समारोह पूर्व कांग्रेस सरकार और स्थानीय विधायक द्वारा श्रीरेणुकाजी विस के विकास में सरायनीय योगदान पर श्रीरेणुकाजी कांग्रेस मंडल द्वारा आयोजित किया गया।

एक सवाल के जवाब में वीरभद्र सिंह ने कहा कि यदि कांग्रेस सरकार के समय में खोले गए संस्थानों को बंद किया तो इसका जमकर विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन संस्थानों को बंद करने का कार्य केवल निकम्मी सरकार ही कर सकती है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पूरे हिमाचल एक समान विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल राजनीति करती है। धरातल पर कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रस्तुत बजट बेहतद निराशाजनक है।

कहा कि महज 7 दिनों के भीतर सरकार ने बड़ा कर्ज लिया है

जनसभा को संबोधित करते हुए विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार का पहला फैसला यह है कि यह सरकार हिमाचल को नीलाम करना चाहती है और बाहरी राज्यों के लोगों के हाथों हिमाचल की बेशकीमती जमीन बेचना चाहती है। चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा अगर यही हाल रहा तो जय राम सरकार की जय जय राम जी की हो जाएगी।

सम्मेलन में मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी सरकार द्वारा लिए जा रहे कर्ज और तबादलों को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि महज 7 दिनों के भीतर सरकार ने बड़ा कर्ज लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मरे हुए और रिटायर्ड हुए लोगों के भी तबादले कर दिए। समारोह के दौरान पूर्व सीएम ने श्रीरेणुकाजी विस में कांग्रेस प्रत्याशी का साथ देने के लिए उनका आभा व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रतिभा सिंह, श्रीरेणुकाजी के विधायक विनय कुमार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सोलंकी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता अजय बहादुर सिंह, गंगू राम मुसाफिर सहित अन्य कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams