News Flash
BJP looted the administrative loot of the leaders: Bittu

कहा, पुलिस अधिकारी द्वारा रिश्वत मांगना ताजा उदाहरण, बाथड़ी व ललड़ी को मुकेश ने दिए सात लाख 

राजीव भनोट, ऊना। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री का एजेंडा हरोली हलके का विकास है, इसके लिए हर पल काम किया जा रहा है। यह बात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कही। बिट्टू  सोमवार को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा विधायक निधि से विकास कार्यों के लिए दिए गए दो लाख के पत्र बाथड़ी पंचायत के प्रधान बलबीर सिंह को सौंप रहे थे। इस दौरान ललड़ी पंचायत को विधायक निधी से पांच लाख रुपये भी विकास कार्यों के लिए दिए।

 बिट्टू ने कहा कि भाजपा की जयराम सरकार में भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है। भाजपा नेताओं की छत्रछाया मेें हरोली में जमकर प्रशासनिक लूट मची हुई है। पंडोगा में एक पुलिस अधिकारी द्वारा एक लाख की रिश्वत मांगना इसका उदाहरण है। भाजपा नेता बताएं कि यह किसके इशारे पर पैसा इकट्ठा हो रहा है। बिट्टू ने कहा कि हरोली क्षेत्र में राजनीतिक संरक्षण में खनन हो रहा है और हजारों की संख्या में रोजाना टिप्पर, ट्रैक्टर व ट्रालियां रेत बजरी से भरकर पंजाब को निकल रहे है। इस अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे पुलिस के हाथ भी भाजपा सरकार में राजनीतिक संरक्षण के चलते बंधे हुए हैं।
बिट्टू ने कहा स्वां में आए दिन जेसीबी मशीन की मदद से रेत का खनन किया जा रहा है और पानी के बीच से ही ट्रैक्टर-ट्रालियों निकल रही है। रास्तों पर फंसने वाली अवैध खनन की गाडिय़ों को निकालने के लिए भी जेसीबी का प्रबंध किया गया है। उन्होंने कहा कि हरोली में विकास मुकेश अग्निहोत्री द्वारा करवाया गया है और करवा रहे हैं। हरोली की विकास गाथा मुकेश अग्निहोत्री ने सुनहरे अक्षरों से लिखी है, जो जमीनस्तर पर दिखाई दे रही है। जिसे देख भाजपा नेता बौखलाए गए हैं।
विनोद बिट्टू ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली के विकास को बुलंदियों की ओर पहुंचाया है और उनका एजेंडा हरोली का विकास व गांव की सेवा रहा है, आज भी उसी एजेंडे पर काम किया जा रहा है। इस अवसर पर बीडीसी वाईस चेयरमैन मिलकियत सिंह, प्रीतम चंद, राकेश कुमार, रामपाल व ओमप्रकाश मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams