News Flash
vinay

विधायक ने झूठी घोषणाएं न करने की दी नसीहत

कहा, गरिमापूर्ण पद पर रहते हुए बिंदल कर रहे हैं झूठी घोषणाएं

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नाहन
कांग्रेस ने अपने पांच साल के कार्यकाल में जहां विकास के सारे रिकॉर्ड तोड़े, तो वहीं भाजपा ने भी मात्र दो महीने में 20 हजार ट्रांसफर कर रिकॉर्ड बना लिया है। सोमवार को नाहन में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व सीपीएस व श्रीरेणुकाजी के विधायक विनय कुमार ने जहां एक ओर प्रदेश सरकार की दो महीने की नाकामियों को गिनाया, वहीं गरिमापूर्ण पद पर रहते हुए विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल को पद की गरिमा का हवाला देते हुए झूठी घोषणाएं न करने की नसीहत भी दी।

उन्होंने बलबीर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि हारे हुए प्रत्याशी केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं पर सरकारी अधिकारियों की मीटिंग ले रहे हैं। सरकारी ठेके लेेने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाकर चहेतों को ठेके दिलवा रहे हैं। तीन बार हारे हुए प्रत्याशी SDM, तहसीलदार और बीडीओ आदि के साथ मीटिंग न लेकर आईपीएच और पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन के साथ बैठक कर  रहे हैं।

जाहिर है कि सारा खेल भाजपा के अपने लोगों को ठेके दिलाने के लिए हो रहा है। विनय कुमार ने एक प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि उन पर जो आरोप लगते हैं कि उनके कार्यकाल में कांग्रेसियों को ठेके दिए गए, जोकि तथ्यहीन हैं। इसकी चाहे जांच करवा लें। देखना जांच में भी भाजपाइयों को ही ठेके मिले होंगे। उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार जल्दबाजी में बदले की भावना से ताबड़तोड़ ट्रांसफर उद्योग चला रही है। इसने मरे हुए और रिटायर्ड लोगों को भी ट्रांसफर कर दिया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams