News Flash
bjp minister ram swaroop

कहा, गुमराह करके नहीं मिलते हैं वोट

हिमाचल दस्तक। मंडी
पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम ने जनसभा में रोने का जो नाटक किया उसे मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता बखूबी समझती है। नेता वह नहीं होता जो रोता है नेता वह होता है जो अपनी जनता को रोने नहीं देता। प्रेस को जारी बयान में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि सत्ता की लालसा में आकर पांच बार दल बदले और मलाईदार कुर्सी व महकमा मिले इसी की जुगात में लगे रहे। पहले मुख्यमंत्री के नाम पर लोगों को ठगते रहे और जब ऐन मौका आया तो राजा वीरभद्र सिंह से सौदाबाजी करके पहली मर्तबा चुनाव जीते अपने बेटे को मंत्री बनवा दिया। उसके बाद जब मन नहीं भरा तो अपनी पार्टी बनाकर फिर मंडीवासियों को मुख्यमंत्री का लॉलीपॉप दिया।

उस समय भी भाजपा के साथ सौदाबाजी कर तमाम मंत्रालय हथियाने का प्रयास किया और जब कानून का शिकंजा गले में फंसा तो भाजपा की आलोचना शुरू हो गई। उसके बाद आया राम गया राम की पद्धति जारी रही और मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों को हमेशा क्षेत्रवाद तथा अन्य मुद्दों में उलझाकर राज किया। उन्होंने कहा कि अब मंडी के लोग इस परिवार को भलीभांति समझ चुके हैं तथा राजनीति के क्षेत्र में जो सौदाबाजी की जाती है। इस बार वह कामयाब नहीं होगी। देश का मतदाता एक बार पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री देखना चाहता है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams