News Flash
caste certificate

प्रेसवार्ता में बोले धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस व शहरी कांग्रेस अध्यक्ष

गद्दियों को एसटी का दर्जा दिलाकर शांता ने उपजातियों में बांटा

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
पहले देशभक्ति के प्रमाण पत्र बांटने वाले भाजपा पदाधिकारियों ने अब शायद जाति प्रमाण पत्र भी बांटना शुरू कर दिया है। यह आरोप कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के कांगड़ा एयरपोर्ट पर स्वागत कार्यक्रम में नाटी डालने वाले गद्दी समुदाय के युवाओं ने लगाया है। रविवार को ब्लॉक कांगे्रस कार्यालय दाड़ी में आयोजित प्रेसवार्ता में धर्मशाला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष राजेश कपूर ने कहा कि भाजपा पदाधिकारियों से गद्दी समुदाय के युवाओं को गद्दी होने के प्रमाण की जरूरत नहीं है।

गद्दी समुदाय हमेशा भाजपा के साथ रहा है, भाजपा पदाधिकारियों का यह बयान भी गलत है। उन्होंने आरोप लगाया कि वरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार ने गद्दी समुदाय को अनुसूचित जनजाति का दर्जा दिलाकर उनका हक नहीं दिलाया, बल्कि समुदाय को कई उपजातियों में बांटकर केवल अपनी राजनीति चमकाई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के स्वागत में गद्दी समुदाय से संबंध रखने वाले एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष सोनू भारद्वाज, एनएसयूआई सचिव अभिलाष, सचिव खेमराज, जिला सचिव सुनील जरियाल, कैंस सदस्य अक्षय, राकेश और जमीर ने गद्दी नाटी डाली थी।

प्रेसवार्ता में उपस्थित एनएसयूआई के उपाध्यक्ष एवं काजल के कार्यक्रम में नाटी डालने वाले सोनू भारद्वाज ने कहा कि पूर्व में भाजपा पदाधिकारी लोगों को देश भक्ति के प्रमाण पत्र बांट रहे थे। अब वह जाति प्रमाण पत्र बांटने लगे हैं। इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राकेश चौधरी, कांग्रेस एसटी सेल कैप्टन होशियार सिंह, युकां महासचिव रिंकू ठाकुर, एसटी सेल के उपाध्यक्ष राकेश कपूर, रक्कड़ पंचायत के पूर्व प्रधान जगत राम, कंड करडियाणा की पूर्व प्रधान रेशमा देवी, रक्कड़ प्रधान राजीव कुमार, ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष ममता देवी और एसटी सेल के वरिष्ठ सलाहकार संतोख पठानिया आदि मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams