BJP president apologizes: Chauhan

भाजपा चुनाव प्रचार में कर रही असंसदीय भाषा का इस्तेमाल

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं की ओर से कांग्रेस के खिलाफ की जा रही बयानबाजी पर कांग्रेस ने कड़ा संज्ञान लिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मीडिया विभाग के अध्यक्ष नरेश चौहान ने रविवार को यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर असंसदीय भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि सत्ती ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है, जिसके लिए उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। चौहान ने कहा कि सत्ती को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष होने के नाते अपनी मर्यादा में रहकर बात करनी चाहिए। अभद्र भाषा का प्रयोग हिमाचल की संस्कृति नहीं है। उन्होंने जो कुछ राहुल गांधी के खिलाफ कहा, उस पर कांग्रेस पार्टी कानूनी कार्रवाई को लेकर विचार-विमर्श कर रही है, जबकि इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग को भी की जाएगी।

कांग्रेस में आते ही बुरा हो गया सुखराम परिवार : नरेश चौहान ने कटाक्ष किया कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और भाजपा के अन्य नेता जिस तरह से पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम और उनके बेटे अनिल शर्मा को सार्वजनिक रूप से जलील कर रहे हैं, उससे भाजपा का दोहरा चरित्र सामने आया है। सुखराम परिवार जब भाजपा में था तो वे बहुत अच्छे थे और जैसे ही उन्होंने व आश्रय शर्मा ने कांग्रेस ज्वाइन की तो भाजपा का उनके प्रति नजरिया ही बदल गया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams