News Flash
BJP

किसी को पार्टी टिकट की ऑफर की बात नहीं – राम सिंह

प्रदेश कांग्रेस सचिव पहले ही नकार चुके है राणा को ऑफर की बात

हिमाचल दस्तक। जोगिंद्रनगर
जोगिंद्रनगर विस क्षेत्र से विधानसभा चुनाव लडऩे की घोषणा कर चुके समाज सेवी प्रकाश राणा मंडी में BJP व कांग्रेस पार्टी से विस चुनावों के लिए टिकट का ऑफर होने के बयान पर दोनों ही दलों में घिरते नजर आ रहे हैं। कांग्रेस की तरह BJP भी राणा की भाजपा से टिकट की ऑफर होने की बात पर सख्त होती दिख रही है। संसदीय बोर्ड मंडी के प्रभारी एवं प्रदेश BJP महासचिव राम सिंह का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी एक राष्ट्रीय दल है। हाईकमान सही समय पर सही निर्णय लेती है।

इस प्रकार से किसी को पार्टी द्वारा टिकट के लिए ऑफर की बात नहीं है। वहीं जोगिंद्रनगर भाजपा मंडल महामंत्री अजय सकलानी ने भी राणा के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि ये सरासर झूठी अफवाह है। प्रकाश राणा क्षेत्र की जनता को ऐसे बयान देकर भ्रमित करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राणा भाजपा के प्राथमिक सदस्य ही नहीं तो उनको पार्टी का टिकट ऑफर करने की बात का सवाल ही नहीं उठता।

पार्टी का टिकट पार्टी से जुड़े व्यक्ति को ही मिलेगा। इससे पहले सोमवार को प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेश चौहान ने पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए राणा द्वारा मंडी में कही बात को साफ नकारते हुए कहा था कि कांग्रेस कोई बिकाऊ व सस्ती पार्टी नहीं जो पार्टी की प्राथमिक सदस्यता प्राप्त किए बगैर ही किसी भी व्यक्ति को पार्टी का टिकट ऑफर कर दे।

 

पुलिस भर्ती रिजल्ट आउट, आधे फेल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams