News Flash
santa kumar

कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही

हिमाचल दस्तक। चंबा
कांगड़ा-चंबा के सांसद शांता कुमार ने कहा कि कांग्रेस में वीरभद्र सिंह की अब कोई नहीं सुनता। चंबा में प्रेसवार्ता में शांता ने कहा कि कांग्रेस के नेता जयराम सरकार के गठन के कुछ अरसे बाद ही उनके कार्यकाल का हिसाब मांगने शुरू हो गए हैं, लेकिन वीरभद्र सिंह की तारीफ करनी चाहिए, जिन्होंने जयराम सरकार के गठन के अब तक के कार्यकाल का हिसाब मांगने की बजाए सरकार को छह माह का समय मिलने की बात कही। लेकिन वीरभद्र की कांग्रेस में अब सुनता कौन है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार अच्छा काम कर रही है। पूर्व की सरकार से वर्तमान सरकार को सिवाय दिवालियापन के कुछ नहीं मिला है। सूबे की आय से ज्यादा तो कर्मचारियों की सैलरी बन रही है। वर्तमान में प्रदेश सरकार के ऊपर 47000 करोड़ का उधार हो चुका है। उन्होंने कांगड़ा-चंबा सीट से राज्यसभा और लोकसभा में से किसी एक में चंबा के प्रत्याशी को मौका मुहैया करवाने के सवाल के जवाब में कहा कि सरकार को इस बारे में सुझाव दिया दिया जाएगा कि लोकसभा या फिर राज्य सभा में चंबा के प्रत्याशी की भागीदारी सुनिश्चित हो।

उन्होंने कहा कि चंबा जिले के विकास में बजट की कमी को आड़े नहीं आने दिया जाएगा। जल्द ही सीकरीधार सीमेंट कारखाने खोलने की प्रक्रिया को पूरी करके जिले की जनता को इसका तोहफा दिया जाएगा। इस मौके पर विधायक पवन नैय्यर, जियालाल कपूर, विक्रम जरयाल, भाजपा के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व प्रत्याशी डलहौजी डीएस ठाकुर, जय सिंह, जसवीर नागपाल इत्यादि मौजूद रहे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams