bjp sawroop sharma

कभी अपना हिसाब नहीं दिया

अब दूसरों का हिसाब मांग रही कांग्रेस को नहीं, लोगों को देंगे हिसाब – रामस्वरूप

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। मंडी
सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि आज तक कांग्रेस ने कभी अपना हिसाब किसी को नहीं दिया और अब दूसरों का हिसाब मांगने चली है। वह केवल मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों को ही अपने कार्यकाल का हिसाब देंगे। कांग्रेस को हिसाब देने का सवाल ही नहीं उठता है। इस बारे में वीरभद्र और प्रतिभा सिंह को भी हिसाब देना चाहिए कि उन्होंने मंडी लोकसभा सीट का 6 व 7 बार प्रतिनिधित्व किया है और उस कार्यकाल में उन्होंने क्या कार्य किए हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में एक भी कार्य मंडी संसदीय क्षेत्र में नहीं किया है।

कहा उनकी जवाबदेही जनता की प्रति है और वे जनता का ही हिसाब दे रहे हैं

सोमवार को मंडी में प्रेसवार्ता को संबोधित करते सांसद रामस्वरूप शर्मा ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनसे हिसाब नहीं ले सकते हैं, क्योंकि उनकी जवाबदेही जनता की प्रति है और वे जनता का ही हिसाब दे रहे हैं। इस बार जो केंद्र सरकार ने जो बजट पेश किया है वे गरीबों के उत्थान के लिए पेश किया गया बजट है, जिसमें किसानों के हितों की पैरवी की गई है। उन्होंने कहा कि देश भर 27 मेडिकल कॉलेज खोलने का ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री मोदी ने लिया है।

इससे डॉक्टरों की कमी देश भर में दूर हो जाएगी। मोदी ने स्पष्ट कर दिया है कि तीन लोकसभा क्षेत्रों पर एक मेडिकल कॉलेज खोला जाएगा। हिमाचल इस दिशा में पहले ही आगे बढ़ चुका है। रेलवे लाइन पठानकोट से लेह तक का सर्वे पूरा कर लिया गया है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने प्रदेश के लंबित पड़े सभी नेशनल हाईवे की डीपीआर बनाने के आदेश जारी कर दिए हैं और उन पर कार्य भी शुरू हो गया है। मंडी में बंद किए गए रेलवे काउंटर को दोबारा शुरू किया जा रहा है। द्रंग की नमक खानों से नमक का दोहन शुरू हो गया है, जिससे लोगों को भी लाभ मिलेगा।

मंडी के एयरपोर्ट का सर्वे

सांसद रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि आने वाले दिनों मेंं मंडी जिले में एयरपोर्ट बनाया जाएगा। इसके लिए सर्वे करवाने के लिए केंद्र तैयार हो गया है। दो, तीन स्थानों पर एयरपोर्ट बनाने की जगह चिन्हित की जा रही है। इसके लिए सीएम जयराम ठाकुर भी दिलचस्पी ले रहे हैं।

हाईकोर्ट के फैसले को मानें जंजैहली के लोग

जंजैहली एसडीएम मामले को लेकर रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि लोगों को संयम रखना चाहिए। एसडीएम कार्यालय के नाम पर कुछ लोग जनता को भड़का रहे हैं। ये वो लोग हैं जो जयराम सीएम देखना नहीं चाहते हैं। इसलिए लोग आत्मचिंतन कर विवेक से काम लें और कोर्ट के आदेशों का सम्मान करें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams