News Flash
bjp gulab singh thakur

कहा, PM की रैली में उमड़ी भीड़ ने दिया स्पष्ट संकेत

हिमाचल दस्तक । चौंतड़ा
विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा है कि हिमाचल में भाजपा 60 प्लस का आंकड़ा पार करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में भाजपा को भारी जन समर्थन मिल रहा है और प्रेम कु मार धूमल ही CM बनेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी की रैली में उमड़ी भारी भीड़ सरकार बदलने की स्पष्ट संकेत दे रही है। गुलाब सिंह अपने चुनावी अभियान के तहत जोगिंद्रनगर की विभिन्न पंचायतों में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए बोल रहे थे।

विधायक एवं भाजपा प्रत्याशी गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि दो तिहाई से भी अधिक बहुमत वाली सरकार में किसी भी निर्दलीय विधायक की कोई आवश्यकता नहीं रह जाती है। गुलाब सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने इस प्रदेश को केवल होश्यिार सिंह कांड और गुडिया कांड के सिवा कुछ नहीं दिया है।

कांग्रेस कई संस्थान खोलने का दावा तो कर रही हो, लेकिन जो संस्थान खोले गए हैं उनमें मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध तक नहीं करवाई गई हैं। लोगों को CM प्रेम कुमार धूमल के शासनकाल में जोगिंद्रनगर का रूतबा सबके सामने है, जिससे इस क्षेत्र का अथाह विकास हुआ है और पिछले शासनकाल में हुए विकास के कार्यों को जनता आज भी याद करती है।

लोगों ने भाजपा में शामिल होने का भी ऐलान किया

ठाकुर ने कहा कि जीतने के बाद इस बार वह लडभड़ोल में SDM का कार्यालय खोला जाएगा । उन्होंने कहा कि इस बार यदि लोगों ने भाजपा को मत दिया तो जो खामियां रह गई हैं उन्हें पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि लांगणा मे 200 पशुओं के लिए गोसदन का निर्माण किया जाएगा। इस बीच अनेक लोगों ने भाजपा में शामिल होने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि धूमल के कार्यकाल के दौरान ही जोगिंद्रनगर में सबसे ज्यादा सड़कों का विकास हुआ है।

जहां उन्होंने लोगों नई सड़कों का निर्माण किया था वहीं पर कई युवाओं को रोजगार भी दिया । कांग्रेस ने केवल बेरोजगारी भत्ते के नाम पर लोगों को ठगा । इसके अलावा कुछ नहीं किया। युवाओं को भत्ता तो मिलाऔर न ही रोजगा के अवसर मिले। महामंत्री अजय सकलानी ने बताया कि जोगिंद्रनगर मेें गुलाब सिंह को लोगों को भारी समर्थन मिल रहा है। सभी दस सीटें इस बार भाजपा की ही झोली में आएंगी ।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams