News Flash
BJP's former employee cell's state level meeting at twenty: Ram Singh

बैठक में प्रकोष्ठ ने तैयारियों पर की चर्चा , पूर्व मुख्यमंत्री पीके धूमल होंगे मुख्यतिथि

हिमाचल दस्तक। बिलासपुर : बिलासपुर में भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ की राज्य स्तरीय बैठक स्थानीय परिधि गृह में प्रदेश महासचिव राम सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें बीस जनवरी को आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय समारोह की तैयारियों पर विस्तृत चर्चा हुई।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश भाजपा पूर्व कर्मचारी प्रकोष्ठ के महासचिव राम सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल मुख्यतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। तथा प्रदेश भर से भाग लेंगे सभी जिलों के प्रकोष्ठ के पदाधिकारी भी भाग लेंगे। इस अवसर पर रामसिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेमकुमार धूमल के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती और संगठन मंत्री पवन राणा विशेष आतिथि होंगे। 20 जनवरी को बिलासपुर नगर के किसान भवन में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय बैठक कि तैयारियों कि रूप रेखा तय कि गई।

उन्होने कहा कि प्रदेश भर से सभी जिलों के प्रकोष्ठ संयोजक,प्रभारी और कार्यकारिणी सदस्य इस बैठक में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि इस बैठक में कर्मचारियों और पेंशनर्ज तथा परिवहन कर्मचारियों की विभिन्न मांगों , कठिनाइयों और समस्याओं पर विचार विमर्श के अतिरिक्त आगामी संसदीय चुनाव में भाजपा की प्रदेश की चारों सीटों पर विजय सुनिश्चित करने के लिए रूप रेखा तय की जाएगी। रामसिंह ने सभी जिलों के पदाधिकारियों से इस आवश्यक बैठक में भाग लेने का आग्रह किया है। बैठक में जिला अध्यक्ष सरवनसिंह ठाकुर सहित जिला की कार्यकारणी के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

अनूप शर्मा

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]