News Flash
satpal-satti

राहुल के बयान पर भाजपा का पलटवार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
BJP प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि मंडी रैली में राहुल गांधी को जो पर्ची लिखकर दी, उन्होंने वही पढ़कर सुना दी। बेहतर होता कि राहुल गांधी सभी आंकड़ो को अच्छी तरह जांच लेते। सत्ती ने कहा कि राहुल गांधी ने झूठे आंकड़ों का मायाजाल फैला कर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष रविवार को विश्राम गृह ऊना में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे।

सत्ती ने कहा कि गुजरात और हिमाचल सरकारों की तुलना की राहुल गांधी जैसे नेता से उम्मीद नहीं है। राहुल ने वीरभद्र सरकार की तारीफों के पुल तो बांधे हैं, लेकिन वह बताएं कि कोटखाई का गुडिय़ा कांड क्या प्रशंसनीय था? फॉरेस्ट गार्ड होशियार सिंह की हत्या कर शव को पेड़ पर लटकाने का काम क्या सराहनीय था? पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने भी वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप जड़े हैं, क्या उन आरोपों को राहुल जस्टिफाई करते हैं? हिमाचल में हर जगह माफिया राज है तो क्या राहुल गांधी उसे सपोर्ट करेंगे? सरकार के मुखिया का पूरा परिवार जमानत पर है, राहुल उसे सही ठहराते हैं क्या? सत्ती ने कहा कि राहुल गांधी ने रैली में कहा था कि हिमाचल में कांग्रेस राज के दौरान एक भी स्कूल बंद नहीं हुआ, लेकिन सच्चाई यह है कि पिछले चार वर्षो में 207 स्कूल बंद हुए है।

प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ्य विभागों में 10-10 हजार पद खाली चल रहे हैं। तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों के 40 पद खाली हैं। शिमला में अधिकारी पर नशे के साथ पकड़े जाने के आरोप लगते हैं, लेकिन कुछ दिन बाद वह वॉशिंग पाऊडर बन गया, पालमपुर में किसी के पास अफीम पकड़ी गई जो बाद में लैब में जाकर धूप बन गई। क्या हिमाचल की कांग्रेस को वॉशिंग पाऊडर और धूप की भी पहचान नहीं है? गुडिय़ा कांड में प्रदेश कांग्रेस सरकार के आला पुलिस अधिकारी सीबीआई की गिरफ्त में हैं, क्या राहुल गांधी यही सब करने के लिए हिमाचल की जनता से कांग्रेस सरकार बनवाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और वीरभद्र सिंह यूपीए सरकार के समय हिमाचल के मेडिकल कॉलेजों को दिए एक भी पैसे का सबूत दें। जहां तक वीरभद्र सिंह पर भ्रष्टाचार के केसों की बात है तो वह केस यूपीए सरकार के दौरान ही लगे, वीरभद्र सिंह को केंद्रीय मंत्रीमंडल से क्यों बाहर किया गया, राहुल बताएं। इस अवसर पर रमेश भड़ौलिया, सागर दत्त भारद्वाज, अशोक धीमान, राज कुमार पठानिया, बलविंद्र गोल्डी, तिलक राज सैणी व अंबिका दत्त शर्मा उपस्थित रहे।

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams