News Flash
blood donation camp

सिनियर लैब टेकनिशियन विनोद कुमार ने किया 13वीं बार रक्तदान

अमित सूद,जोगिंद्रनगर।
रोटरी क्लब जोगिंद्रनगर द्वारा वीरवार को नागरिक चिकित्सालय जोगिंद्रनगर मे रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया। जिसमें 64 लोगों ने रक्तदान किया। क्लब के चेयरमैन अजय ठाकुर ने बताया कि रक्त दान को महादान के रूप में माना जाता है। उन्होनें कहा कि रोटरी क्लब द्वारा साल भर क्षेत्र कि जनता के की चिकित्सा संबधि सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए विभिन्न स्थानों पर चिकित्सा शिविर का आयोजन किया जाता है। उन्होनें कहा कि ये रोटरी क्लब का पहला रक्तदान शिविर था,जिसे जोगिंद्रनगर में ही आयोजित किया गया।

शिविर में राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य व प्राध्यापकों सहित एन.एस.एस, एन.सी.सी व रेंज रोवर के स्ंवससेवी, आई.टी.आई जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षु, खेल केंद्र जोगिंद्रनगर के प्रशिक्षुओं,सिनियर लैब टेकनिशियन विनोद कुमार सहित स्थानीय लोगों ने भी रक्तदान किया। विनोद कुमार ने बताया कि उनके द्वारा 13वीं दफा रक्तदान किया गया।

उन्होनें सभी से अपील कि की वे अपने जीवन में रक्तदान जैसा महानदान जरूर करें। रक्तदान करने वाले सभी पात्रों को रोटरी क्लब जोगिंद्रनगर कि ओर से प्रशंसा पत्र भी दिए गए। इस अवसर पर क्लब के सदस्य भाग चंद ठाकुर, रणजीत कटोच, एन.आर.बरवाल, राम लाल वालिया, अनिल चौहान, जी.आर.कपूर, सुरेंद्र ठाकुर, अमर सिंह जसवाल, बी.एस.सी. नर्सिंग कालेज के एम.डी.डा.राकेश धरवाल, सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – आस्था में ड्रैस प्रतियोगिता का आयोजन

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams