News Flash
Boy arrested for taking pictures

लड़की ने बस में चित्र लेने की पुलिस में शिकायत करते लड़के को थाने पहुंचाया

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
यदि आप मोबाईल से कोई चित्र ले रहे हैं तो सावधान रहें। लड़कियां आपको थाने पहुंचा सकती हैं। ऐसा ही मामला हिमाचल पथ परिवहन बैजनाथ डिपू की बस में पेश आया। एक लड़की ने बस में चित्र लेने की पुलिस में शिकायत करते लड़के को थाने पहुंचा दिया। मिली जानकारी मुताविक हिमाचल पथ परिवहन की बस में सवार लड़की ने उसी बस में सवार एक प्रवासी लड़के पर मोबाईल से उसका चित्र लेने का आरोप लगाते पुलिस को सूचना दे डाली।

कोटखाई गुडिया प्रकरण से सकते में आई पालमपुर पुलिस मौके पर पहुंची और भटू के करीब से उक्त लड़के को पकड़ पालमपुर हिमाचल पथ परिवहन बस अड्डा ले आई। यहां से दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस थाना लाया गया। बताया जा रहा है कि उक्त युवक ने डर से बाद में अपना फोन ठाकुरद्धारा के निकट कही रास्ते में फेंक दिया था जिसे ढूंढ कर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

युवक भले ही शौक से चित्र ले रहा था, लेकिन उसका यह कदम कानून की नजर में अपराध साबित हुआ। पुलिस सुत्रों मुताविक लड़की ने मोबाईल से चित्र डलीट करने की प्रार्थना करते और लड़के को आगे से ऐसा न करने की नसीहत देते अपनी शिकायत वापिस ले ली। इस ऐपीसोड उपरांत कालेज के छात्र आपस में इस बात को लेकर मजाक उड़ाते दिखे कि लड़की लड़के का चित्र ले तो क्या उस पर भी पुलिस ऐसे ही कारवाई करेगी या नंही।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams