News Flash
boy police station

जांच में जुटी पुलिस, युवक मंडलों और हिंदू संगठनों ने किया प्रदर्शन

युवक की मानसिक दशा ठी न होने का भी दिया हवाला

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
फेसबुक पर मां चामुंडा के प्रति अभद्र टिप्पणियों के विरोध में वीरवार को युवक मंडलों और हिंदू संगठनों के सदस्यों द्वारा पालमपुर थाना में प्रदर्शन किया। वहीं आरोपी युवा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई। पालमपुर पुलिस द्वारा उक्त आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद उसे थाना में तलब किया गया था। वीरवार को आरोपी के पालमपुर पुलिस थाना में आने की सूचना मिलते ही युवा मंडलों के सदस्यों और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर में आकर अपना रोष जताया।

बहरहाल पालमपुर पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए पूरे घटनाक्रम पर नजर रखी हुई है और आरोपी युवा को हिरासत में लेते हुए उससे पूछताछ की जा रही है। डीएसपी विकास धीमान ने बताया कि विभिन्न युवक मंडलों और हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात को योल क्षेत्र से संबंध रखने वाले एक युवक द्वारा मां चामुंडा को लेकर अपनी फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी की थी। उक्त युवक के समर्थन में कुछ लोग भी आए, जिन्होंने उसकी मानसिक दशा ठीक न होने की बात को भी प्रमुखता से कहा। साथ ही यह भी बताया कि उसके पिता की एक माह पहले हुई मौत के बाद उसकी मानसिक दशा ठीक नहीं है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams