Boy

काली स्थान तालाब के समीप पेश आया हादसा

पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नाहन

नाहन शहर के काली स्थान तालाब के समीप नए बने फ्लैट की चौथी मंजिल से गिरने के कारण 22 वर्षीय युवक की मौत हो गई। तुषार अपने माता-पिता कवंर बृजेंद्र सिंह व पूजा कंवर का इकलौता बेटा था। तुषार से छोटी बहन गायत्री कंवर है। तुषार चंडीगढ़ में बीसीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह तीन दिन पहले ही घर आया था। वीरवार रात्रि करीब अढ़ाई बजे तुषार अपनी बालकनी से ठीक चार मंजिल नीचे गिरा हुआ पाया गया।

पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस के द्वारा मृतक तुषार का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया गया है। मोबाइल अभी लाक है। परिजनों के अनुसार तुषार ने रात को 10 बजे के आसपास खाना खाया था। 11 बजे तक वह अपने कमरे में क्रिकेट मैच देख रहा था। यह भी पता चला है कि उसके चेहरे पर या स्वभाव में न कोई विरोधाभास था और न ही किसी प्रकार की परेशानी के लक्षण थे।

परिवार तुषार की मौत पर पूरी तरह से सदमे में है। तुषार के पिता बृजेंद्र कवंर कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष है। उनकी पत्नी पूजा कंवर कांग्रेस नेत्री है। उधर इस बारे में एएसपी डॉ. मोनिका ने बताया कि मौत के  कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने जांच के लिए मृतक का मोबाइल कब्जे में लिया है। प्रथम दृष्टया चिकित्सा रिपोर्ट के अनुसार गिरने के कारण सिर में गहरी चोट मौत का कारण हो सकती है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams