News Flash
boy falls from tree

पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने युवक की मौत पर गहरा शोक जताया

ललित ठाकुर । पधर

उपमंडल की ग्राम पंचायत चुक्कू के चुक्कू गांव में एक युवक की पेड़ से गिरने से दुःखद मौत हो गई। घटना से चुक्कू पंचायत में शोक की लहर है। जानकारी अनुसार चुक्कू निवासी शेर सिंह पुत्र स्व. लछमण मवेशियों को चारा निकालने के लिए पेड़ पर चढ़ा था, जहां पांव फिसलने के कारण नीचे पत्थरों में गिर गया। गंभीर रूप से जख्मी युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पधर लिया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल मंडी रैफर किया गया।

जहां चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया। जहां बीते बुधवार देर रात्रि को युवक ने दम तोड़ दिया। शेर सिंह क्षेत्र का एक प्रतिष्टित और मिलनसार पशुपालक था। जो पशुधन पाल कर परिवार की आजीविका चला रहा था। युवक की आकस्मिक मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ गिर गया है।

युवक का शव वीरवार शाम तक चुक्कू पहुंचने की संभावना है। जिसका शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, पंचायत प्रधान अंजू चावला, उप प्रधान विजय कुमार और स्थानीय महिला मंडल की महिलाओं ने युवक की दुःखद मौत पर गहरा शोक जताते हुए संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की है। वहीं सरकार और प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा राशि मुहैया करवाने की भी गुहार लगाई है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams