News Flash
boy

शेखर ठाकुर ने बचाई युवक की जान

हिमाचल दस्तक। बरठीं
बिलासपुर जिला के महाराणा पंचायत के थढोह गांव के भूंतर बेले ब्रिज के पास युवक का पैर फिसलने से ब्यास नदी में जा गिरा और पानी के तेज बहाव के साथ बह गया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की पुलिस को सूचना दी व सूचना मिलते ही भुंतर पुलिस थाना के मुंशी शेखर ठाकुर ने घटना स्थल पर पहुंच गए। भुंतर थाने के मुंशी ने पानी में छलांग लगाकर युवक को पत्थरों के बीच में सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया,उसके बाद राफ्टिंग की मदद से युवक को बाहर निकाला गया।

हादसे के शिकार युवक की पहचान 22 साल के गोपाल नेपाल निवासी के रूप में हुई है। युवक को पास के स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार करवाया गया। पुलिस कॉस्टेबल शेखर ठाकुर ने कहा कि सुबह करीब 6 बजे पुलिस स्टेशन में स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी। गौरतलब है कि भुंतर पुलिस के मुंशी शेखर ठाकुर का रिकॉर्ड पहले से ही बेहतरीन रहा है। शेखर अब तक करीब एक दर्जन से ज्यादा भगौड़ों का पकड़ चुका है।

बिलासपुर जिला के भराड़ी क्षेत्र के जिला उपाध्यक्ष अमीचंद सोनी, हटबाड़ महिला मंडल भराड़ी महिला मंडल, ग्राम सुधार समिति ने सरकार से मांग की है कि इस बहादुरी के लिए इस जवान को पदौन्ति करके सम्मानित किया जाए। शेखर ठाकुर के बड़े भाई हटवाड़ वार्ड के जिला पार्षद ने बताया कि इससे पहले भी शेखर ठाकुर ऐसी बहादुरी के कार्य करने पर पुलिस विभाग द्वारा समानित किया जा चुका है। इससे पुलिस विभाग को ऐसे जवान के कार्य से गर्व महसूस हो रहा है।

कोयले की चार अवैध भट्ठियों का भंडाफोड़

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams