boy looted

शातिरों ने सउदी अरब से लौट रहे युवक को बनाया अपना निशाना

HRTC की बस से दिल्ली से बिलासपुर अढ़ाई साल बाद आ रहा था घर

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बिलासपुर
HRTC की बस से दिल्ली से बिलासपुर से लौट रहे युवक को नीलोखेडी के पास चोरों ने नशीला पदार्थ पिलाकर को लूट लिया। उसका पासपोर्ट सहित अन्य सामान भी उड़ा लिया। यह युवक सउदी अरब के शहर दमम में क्रेन ड्राईवर का काम करता है, तकरीबन ढाई वर्ष बाद वह अपने घर आ रहा था। पुलिस ने बहरहाल मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार नीलोखेड़ी जीटी रोड से गुजरने वाली हिमाचल परिवहन की बस में चोरों ने सऊदी अरब से घर लौट रहे युवक सतनाम सिंह को चोरों ने बस में ही कोई नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। जिसके बाद चोरों ने सारा सामान सहित युवक का पासपोर्ट भी चुरा लिया। तीन युवकों ने पानीपत में उसे पीने के लिए किसी पेयजल की बोतल भी दी।

जिसे पीने के बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। जब बस समाना बाहु के ढाबे पर आकर रुकी तो उसे अचानक कुछ होश आया, उसने देखा कि उसके साथ आए तीन युवक व उसका सामान गायब है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना बुटाना प्रभारी विक्रांत ने बताया कि पीडि़त युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। उक्त ढाबे पर लगे CCTV कैमरों में युवकों की हरकत कैद हो गई है। जिसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams