News Flash
sisters fiance beats

गंभीर हालत में पीजीआई चंडीगढ़ रेफर

हिमाचल दस्तक। ऊना
पीजी कॉलेज ऊना के बाहर भाईयों ने अपनी बहन के मंगेतर को बुरी तरह से पीटकर लहुलूहान कर दिया। गंभीर हालत में युवक को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है युवक अपनी मंगेतर से मिलने ऊना कॉलेज पहुंचा, जहां पर युवती के भाईयों ने उसे पीट दिया। जानकारी के अनुसार बुधवार को पंजाब के आनंदपुर तहसील के तहत पड़ते गांव नानग्रां के गुरसुनील की ऊना महाविद्यालय के पास कुछ युवकों ने जमकर पीटाई कर दी।

मामला विवाह के लिए रिश्ते से जुड़ा हुआ है। गुरसुनील के परिजनों के अनुसार उसकी शादी के लिए रिश्ता जिला ऊना एक गांव की युवती से करीब एक साल पहले हुआ था। गुरसुनील की मंगेतर ऊना महाविद्यालय में एम कॉम की छात्रा है। कुछ दिनों से किसी बात को लेकर फोन के माध्यम से उक्त रिश्ते को लेकर मनमुटाव का बाते सामने आने लगी। मामले को लेकर बुधवार को गुरसुनील व उसकी मंगेतर का मिलना जैस ही राजकीय महाविद्यालय ऊना के पास हुआ, तो उसके भाई ने अपने साथियों संग वहां आकर गुरसुनील को पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट में गुरसुनील को लहुलूहान कर सभी युवक वहां से भाग गए। घायल हालत में स्थानीय लोगों की मदद से पीडि़त को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद उसे उच्च उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – भाजपा ने निष्कासित किए 100 बागी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams