News Flash
construction roads

दो किलोमीटर क्षेत्र के सभी मुख्य मार्ग होंगे चकाचक

विभाग ने शुरू किया मरम्मत कार्य

हिमाचल दस्तक। सुजानपुर
सुजानपुर शहर की सुंदरता को लेकर एक और जहां प्रशासन युद्धस्तर पर कार्य करने में लगा है वहीं, प्रदेश सरकार ने भी शहर की व्यवस्था को पटरी पर लाने के आदेश जारी कर दिए हैं। इसके लिए सर्वप्रथम सुजानपुर शहर की मुख्य सड़कों को चकाचक करने का कार्य शुरू किया गया है। करीब 2 किमी के शहर के मुख्य मार्गों को नए सिरे से बनाने के लिए 12 लाख रुपये बजट के रूप में स्वीकृत हुए हैं। इस बजट से सुजानपुर मैदान के चारों तरफ वाली सड़क को पक्का किया जाएगा।

सड़क को पक्का करने के लिए बजट का प्रावधान पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल द्वारा करवाया गया है। जानकारी देते हुए सुजानपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 2 के पार्षद दीप कुमार ने बताया सुजानपुर शहर की सड़क मरम्मत को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से नगर परिषद सुजानपुर ने गुहार लगाई थी और बजट को लेकर मांग की गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने इस मांग को शीघ्र-अतिशीघ्र पूरा करने का आश्वासन दिया था और कहा था कि शीघ्र इस मार्ग का कार्य लगवा दिया जाएगा।

वर्तमान में इस मार्ग का कार्य लोक निर्माण विभाग सुजानपुर में शुरू करवा दिया है। आने वाले दिनों में इस मुख्य मार्ग को नए सिरे से बनाकर शहरवासियों को तोहफा दिया जाएगा। वार्ड पार्षद दीप कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, हमीरपुर लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर का धन्यवाद करते हुए कहा है कि सुजानपुर शहर का विकास पूर्व में भी प्रेम कुमार धूमल के हाथों ही हुआ था। वर्तमान में भी उन्हीं के आशीर्वाद से शहर का कायाकल्प करवाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – सूर्यदेव प्रचंड, पारा 400 पार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams