News Flash
girl mobile number

परिचालक की हरकतों से तंग युवती ने दी शिकायत

पुलिस ने मामले को लेकर शुरू की जांच

ऊना। आपकी सहेली काफी ब्यूटीफुल है…क्या उनका मोबाइल नंबर मिल सकता है। ये शब्द परिचालक ने निजी बस में सवार एक युवती से कहे। पिछले काफी दिनों से परिचालक की हरकतों से तंग युवती ने इसकी शिकायत ऊना पुलिस को दी है। युवती का आरोप है कि परिचालक द्वारा बदसलूकी का सिलसिला काफी दिनों तक चल रहा है। इसको लेकर परिचालक को पुलिस में शिकायत करनी की बात कही, लेकिन परिचालक अपनी हरकतों से बाज न आया। पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकात में जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव की युवती ने बताया कि पिछले काफी समय से ऊना में जॉब करती हूं। ऐसे में रोजाना बस से आती-जाती हूं। एक दिन मेरी सहेली भी घर से साथ आई। इससे अगले दिन बस के परिचालक ने मेरी सहेली की सुंदरता को लेकर तारीफ करते हुए मोबाइल नंबर मांगा।

मना करने पर परिचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और आए दिन सहेली का नंबर मांगता रहता है। युवती ने बताया कि परिचालक को पुलिस में शिकायत करने की भी बात कही, लेकिन परिचालक ने देख लेने की बात कही। परिचालक की हरकतों से तंग आकर युवती ने शुक्रवार को ऊना थाना में पहुंची, जहां पर परिचालक के खिलाफ शिकायत दे दी। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि परिचालक के खिलाफ युवती ने श्किायत दी है, इसको लेकर जांच की जा रही है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams