Bus service

विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी ने दिखाई हरी झंडी

हिमाचल दस्तक। रिकांगपिओ
हिमाचल पथ परिवाहन निगम रिकांगपिओं डिपू ने परिवहन के क्षेत्र में एक और सफलता हासिल करते हुए शुक्रवार को मूरंग से हरिद्वार बस सेवा शुरू कर दिया है। विधानसभा उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी ने शुक्रवार को बस को हरी झंडी दिखा कर रवाना की। मूरंग तहसील के लोगों लम्बे समय से उक्त रूट पर बस सेवा चलाने की मांग कर रहे थे। बस सेवा के शुरू होने से मूरंग,रिब्बा,ठंगी,रिस्पा,जांगी आद्वि गांव के लोगों को सुविधा होगी।

बस सेवा शुरू करते समय विधानसभा उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी के साथ आरएम रिकांगपिओं देविन्द्र सिंह रधु,डीएफओ एंजल चौहान उपस्थित थे। मूरंग से हरिदवार बस सेवा शुरू होने से जनजातीय सलाहकार परिषद सदस्य प्रेम कुमार नेगी, पूह खंड कांग्रेस कमेटी के महासचिव देवराज नेगी, ग्राम कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सन्डुप नेगी,महासचिव मोहन नेगी, पूर्व बीडीसी सदस्य चंद्र कीर्ति नेगी, इंचार्ज युवा कांग्रेस पूह खण्ड, ग्राम कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष सीडी नेगी, ग्राम यूथ कांग्रेस अध्यक्ष उदेय चंद्र नेगी साहित ग्रामवासियों ने विधानसभा उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी व आरएम देविन्द्र सिंह रधु का आभार प्रकट की है।

वन विभाग के विश्राम गृह मुरम्मत के लिए भी आधारशिला रखी

बस सेवा को रवाना करने के बाद विधानसभा उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी ने रिकांगपिओं में 30 लाख की लागत से बनी इको पार्क की लोकर्पण की। इसी तरह 28 लाख की धनराशि से वन विभाग के विश्राम गृह मुरम्मत के लिए भी आधारशिला रखी। इस दौरान मीडिया से रू व रू होते हुए विस उपाध्यक्ष जगत सिंह नेगी ने बताया कि किन्नौर जिला किन्नौर के अंदर कांग्रेस शासन काल में चहुमुखी विकास हुआ है परंतु भाजपा विकास को पचा नही पा रही है इसी लिए जनता को गुमराह करने में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान हम ने किन्नौर के जनता को नौतोड बहाल करने और टीडी देने का वादा किया था जो हम ने पूरा किया है। आज भाजपा विधानसभा चुनाव के लिए मुद्दाहीन है।
-अरुण नेगी-

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams