News Flash
cm jai ram thakur

शिमला ग्रामीण में अभी से ही पार्टी को मेहनत की जरूरत

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हम लोगों की सेवा के लिए ही सत्ता में आए हैं, न किए गए कार्यों का बढ़ा-चढ़ा कर बखान करने के लिए। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बिलासपुर और मंडी जिले के दो दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार को बिलासपुर जाते समय शिमला और सोलन जिलों की सीमाओं पर जनता ने भव्य स्वागत किया। लोगों ने टुटू, बालूगंज, घणाहट्टी, हलोग, बाघल व दाड़लाघाट में CM का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री ने घणाहट्टी में जनसभा को भी संबोधित किया।

शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लडऩे वाले प्रमोद शर्मा की अगुआई में भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने लोगों का धन्यवाद किया और भाजपा की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दिया। उन्होंने कहा कि पार्टी व सरकार का लक्ष्य समान विकास और जनता का कल्याण सुनिश्चित बनाकर भाजपा को राज्य में अगले 10 से 15 साल तक सत्ता में देखने का है।

शिमला ग्रामीण में इस बार एक कड़ा मुकाबला हुआ और आगामी चुनावों में इस निर्वाचन सभा क्षेत्र में भाजपा की सीट सुनिश्चित करने के लिए अभी से कड़ी मेहनत करनी होगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने विकास के लिए हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया है। हमारे लिए काम ही पूजा है और मेरी सरकार बड़े पैमाने पर लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हम लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हैं, जिन्होंने भाजपा को सत्ता में लाया है और मैं हमेशा ही लोगों के सहयोग की अपील और उनके आशीर्वाद की कामना करता हूं।

CM ने जनसमस्याएं भी सुनीं

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने घणाहट्टी में विपणन यार्ड और खंड विकास कार्यालय खोलने के लिए लोगों की मांग पर इस संबंध में प्रस्ताव प्रस्तुत करने को कहा। उन्होंने दाड़लाघाट के समीप बाघल होटल में जनसमस्याएं भी सुनीं। सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. राजीव सैजल, महापौर कुसुम सदरेट और पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams