News Flash
narendra thakur

विकास कार्यो में ना नेतृत्व अभाव, ना बजट का अभाव आएगा आड़े

हमीरपुर में जल समस्या के लिए अपने भी दोषी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
हमीरपुर के विधायक नरेंद्र ठाकुर ने कहा है कि जल, बिजली, सड़क, स्वास्थ्य उनकी प्राथमिकता में शुमार है। इन मूलभूत समस्याओं के प्रति आ रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए उन्होनें इस बारे मुख्यमंत्री ठाकुर जयराम व आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह से बात की है। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि इन सुविधाओं को सुचारू रूप से बहाल रखने के लिए समूचे हमीरपुर जिला में धन की कमी आडे नहीं आएगी। उन्होनें कहा कि आईपीएच विभाग के अधिकारी इस बार की भीषण गर्मी से सबक लेकर अगले सीजन के लिए माकूल जल प्रबंधन की तैयारी करें।

क्योंकि पीने के पानी जैसी मूलभूत सुविधा को लेकर सरकार को कोई भी बहाना बर्दाशत नहीं होगा। नरेंद्र ठाकुर बोले कि जिला में ना नेतृत्व क्षमताओ का अभाव पार्टी कार्यकर्ताओं को खलेगा ना विकास कार्यो के लिए बजट का अभाव कार्यो केा प्रभावित करेगा। उन्होनें कहा कि जयराम ठाकुर की सरकार धरती से जुडी आम आदमी की सरकार है।

जिसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समझते ही नहीं जानते भी है कि आम आदमी की दिक्कतें क्या होती है और उन दिक्कतों को दूर करने के लिए आम आदमी को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसलिए सरकार शुरू से ही आम आदमी के पक्ष में खड़ी है।

नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि वह सीधे-सादे आदमी की तरह हल्का-फुल्का जीवन जीने में विश्वास करते है

हमीरपुर में गुड गर्वनैंस देना भी उनकी प्राथमिकताओं में शुमार है। नरेंद्र ठाकुर ने बड़ी बात करते हुए कहा कि किसी भी सरकार में आम आदमी के लिए बजट की कोई कमी नहीं होती है, बस जरूरत होती है तो नेतृत्व की दृढ इच्छा शक्ति की। प्रदेश में सबसे शिक्षित जिला का कीर्तिमान स्थापित करने वाले हमीरपुर जिला में अगर अभी तक पीने के पानी जैसी मूलभूत सुविधा का अभाव है तो दोष अकेली कांग्रेस का भी नहीं माना जा सकता है।

इस बीच हमारी अपनी पार्टी भी लंबे अरसे तक सत्तासीन रही है तो कांग्रेस के माथे दोष मढ़ कर अपनी जिम्मेदारी और जबावदेही से नहीं बचा जा सकता। नरेंद्र ठाकुर ने कहा कि वह सीधे-सादे आदमी की तरह हल्का-फुल्का जीवन जीने में विश्वास करते है और खुद को हमीरपुर की जनता का प्रतिनिधि नहीं सेवक मानते है।

जिसमें हर आम और खास आदमी के साथ-साथ आम आदमी के कामों को तरजीह देते है। राजनीति में दूसरों को दोष देने की बजाए खुद की नाकामियों को समझना, मानना व उन खामियों का दूर करके आम आदमी को राहत देना राजनीति का असली मकसद है और इसी एक मकसद से वह अपना काम कर रहे है।

यह भी पढ़ें – हमीरपुर मेडिकल कॉलेज की नोटिफिकेशन का श्रेय कांग्रेस को लेकिन….

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams