News Flash
car accident

बुधवार रात चंबा-तीसा मार्ग पर पेश आया सड़क हादसा

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

हिमाचल दस्तक। चुराह
तीसा मार्ग पर शिकारी मोड़ के पास बुधवार रात एक कार के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार चालक की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान जय दयाल पुत्र ईशर निवासी गांव कईया डाकघर जुंगरा तहसील चुराह जिला चंबा के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार जय एक आल्टो कार नंबर एचपी-01सी-1466 में सवार होकर जा रहा था। इस दौरान जब वह शिकारी मोड़ के समीप पहुंचा, तो अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई।

इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कार के गिरने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम भी मौके पर पहुंची और खाई में उतरकर शव को अपने कब्जे में लिया। स्थानीय लोगों की सहायता से शव को निकालकर सड़क तक पहुंचाया गया और पोस्टमार्टम के लिए तीसा अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। डॉ. मोनिका ने बताया कि कार दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस को मौके पर भेजा गया था। शव को बुधवार रात तीसा अस्पताल पहुंचा दिया गया है। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। हादसे के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – नाहन में नकली सोने गिरवी रख लिया 17 लाख का लोन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams