News Flash
car accident

तीनों घायलों को आईजीएमसी अस्पताल में दाखिल किया गया है

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
राजधानी शिमला में सदर थाना क्षेत्र के तहत बरमु नामक स्थान पर सोमवार सुबह एक कार के खाई में पलटने से पिता-पुत्र सहित तीन लोग जख्मी हो गए। इनकी पहचान शिमला के केलटी निवासी नरेंद्र ठाकुर (36), उनके बेटे सक्षम ठाकुर (9) और किनौर के सांगला निवासी अंकुश नेगी (21) के रूप में हुई है। कार को नरेंद्र ठाकुर चला रहा था। तीनों घायलों को आईजीएमसी अस्पताल में दाखिल किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कार बरमू से केल्टी की ओर आ रही थी कि बरमू से थोड़ा आगे केल्टी की ओर कार करीब 300 मीटर नीचे जा गिरी। इस दौरान काम में तीन लोग बैठके थे, जिसमें किन्नौर 9 साल के बच्चा सक्षम कुमार, अंकुश नेगी और चौपाल निवासी नरेंद्र ठाकुर मौजूद थे। इस हादसे में तीनों को घायल अवस्था में आईजीएमसी पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार को नरेंद्र ठाकुर चला रहा था। घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला में भर्ती किया गया है।

हिमाचल पुलिस मुख्यालय उप अधीक्षक प्रमोद शुक्ला ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी लाया गया है। इस संदर्भ में मुकदमा दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

-कृष्ण मुरारी-

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams