car collapses ditch

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी

हिमाचल दस्तक। पालमपुर
पालमपुर-धर्मशाला सड़क मार्ग पर गत सोमवार रात एक कार खाई में गिर गई। इस हादसे में एक की मौत हो गई और तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी लोग शादी समारोह से वापस अपने घर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक, राख बल्ला निवासी हरीश कुमार, संजय, राम प्रसाद और स्वरूप कुमार कार में सवार होकर (एचपी 37 ई 9982) राख की तरफ जा रहे थे।

न्यूगल पुल के पास चालक हरीश कुमार ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार खाई में गिर गई। कार के गिरने से हरीश की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य तीनों लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने घायलों खाई से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुम्मा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

जोगिंद्रनगर। उपमंडल के गुम्मा में एक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हुआ है। हादसे के बाद सड़क पर कुछ देर के लिए जाम लगा रहा। जानकारी के अनुसार गुम्मा के समीप हुए इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार तनिष्क तेल के टैंकर के पिछले टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तनिष्क जोगिंद्रनगर का निवासी था। मृतक दिल्ली में प्रशिक्षण हासिल कर रहा था और घर आया हुआ था। मंगलवार को दोनों दोस्त कहीं घूमने जा रहे थे कि गुम्मा के पास यह हादसा पेश आया। दूसरा युवक की जोगिंद्रनगर का रहने वाला है। बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams