nerwa accident

हिमाचल दस्तक, अनिल सूद। नेरवा

नेरवा के एक व्यवसाई के हरिद्वार के समीप एक कार हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नेरवा में मनियारी की दूकान चलाने वाला शौकत अली अपनी निजी स्विफ्ट कार (एचपी 08 ऐ 7786) में अपनी पत्नी और बेटे के साथ उत्तर प्रदेश के बाराबंकी अपने किसी परिजन की मौत पर शोक व्यक्त करने जा रहे थे।

इस दौरान सुबह करीब चार बजे उनकी कार हरिद्वार के समीप सड़क किनारे खड़े ट्राले से जा टकराई और आधी कार ट्राले के नीचे घुस गई। हादसे में शौकत अली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि कार चला रहा शौकत का बेटा अख्तर अली गंभीर रूप से घायल हो गया। शौकत की पत्नी साफ़िक़ून बानो को मामूली चोटें आई हैं।

कार को शौकत का बेटा अख्तर अली चला रहा था। बताया जा रहा है कि कि यह हादसा चालक को नींद की झपकी आने से पेश आया। शौकत अली मूल रूप से उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिला का निवासी था, और करीब 40 साल से नेरवा में अपने परिवार संग रहकर दूकान चलाता था। शौकत के निधन की खबर आते ही नेरवा बाजार में शोक की लहर दौड़ गई और शोक स्वरुप बाजार को आधे दिन तक बंद रखा गया।

व्यापार मंडल नेरवा के अध्यक्ष राजीव भीखता, महासचिव रमेश कांटा, कोषाध्यक्ष मोनू सूद व उपाध्यक्ष दिनेश अमरेट तथा नेरवा के सभी व्यापारियों ने शौकत अली की मौत पर गहरा दुःख प्रकट किया है, और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams