car driver hit police

कालाअंब में नाके के दौरान हेड कांस्टेबल घायल

पांवटा साहिब से लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेरा फरार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। नाहन
सिरमौर के पांवटा साहिब में एक वारदात को अंजाम देने के बाद कालाअंब चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस कर्मियों द्वारा लगाए गए नाके के दौरान पंजाब नंबर की एक कार का लुटेरा चालक एक पुलिस कर्मी को हिट कर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार काले रंग की कार (पीबी-56पी 9237) बड़ी तेज रफ्तार से पांवटा की ओर से लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जब कालाअंब से गुजरी तो नाके पर पुलिस कर्मियों ने गाड़ी को रोकना चाहा, मगर गाड़ी की रफ्तार बताए गए सूत्रों के अनुसार 120 से भी ऊपर थी।

हेड कांस्टेबल बृजमोहन को जबरदस्त तरीके से टक्कर मारते हुए लुटेरा वाहन चालक अपने साथियों सहित फरार हो गया। कालाअंब थाना इंचार्ज संजय कुमार ने फौरन हरकत में आते हुए इसकी सूचना हरियाणा के बराड़ा व जगाधरी पुलिस को दी और स्वयं भी अपनी टीम के साथ अपराधी के पीछे गाड़ी दौड़ा दी। यही नहीं दूसरी टीम हेड कांस्टेबल कमल के नेतृत्व में दूसरी ओर से घेराबंदी करने के लिए भी भेजी।

पुलिस द्वारा तमाम निकासियों पर नाकेबंदी की गई थी

बताया जा रहा है कि अपराधी चालक ने अपनी गाड़ी की स्पीड 140 से भी ज्यादा भगाते हुए पुलिस टीम को जगाधरी रोड पर चकमा देकर गायब हो गए। घायल अवस्था में हेड कांस्टेबल को नाहन मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस को शक था कि पांवटा साहिब में एक चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश कहीं से भी सिरमौर की सींमा से बाहर जा सकते हैं। लिहाजा पुलिस द्वारा तमाम निकासियों पर नाकेबंदी की गई थी। इसी नाकेबंदी के दौरान हेड कांस्टेबल के साथ हिट एंड रन का मामला सामने आया। कालाअंब पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें – यो-यो टेस्ट में पास हुए मोहम्मद शमी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams