News Flash
hrtc

शिमला से कटड़ा जा रही थी बस

हिमाचल दस्तक। नंहोल
शिमला मटौर NH पर स्थित नंहोल कस्बे के पास बुधवार देर सायं कुछ कार सवारों ने शिमला से कटड़ा जा रही HRTC के चालक के साथ गाली गलौज व मारपीट की तथा उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पुलिस ने बहरहाल निगम के चालक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर सायं HRTC की शिमला से कटड़ा जा रही बस के चालक संतोष कुमार पुत्र प्रकाश चंद निवासी मैंजा तहसील पालमपुर जिला कांगड़ा जैसे ही नंहोल से दो किलो मीटर आगे बस लेकर पुहंचा तो वहां कार मेें सवार कुछ लोगों ने कार को बस के आगे रोक दिया। बस चालक के साथ मारपीट की व उसे थप्पड़ भी मार दिया।

इससे मामला भड़क गया। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस दल SI सोहन लाल के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गया। तथा माहौल को शांत किया। लेकिन इससे बस में सवार लोगों को करीब एक घंटे तक परेशान होना पड़ा। बस चालक ने कार सवारों पर गाली गलौज व मारपीट करने तथा उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

उधर, पुलिस ने बस चालक संतोष कुमार की शिकायत के आधार पर गाली गलौच, मारपीट व सरकारी कामकाज में बाधा पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। उधर, एसपी अंजुम आरा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने बस चालक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams