News Flash
car accident rajgarh nahan
हिमाचल दस्तक। नाहन/राजगढ़

राजगढ़ उपमंडल के सनौरा के समीप वीरवार तड़के एक कार के करीब 450 मीटर गहरी खाई में गिरने से मां-बेटी की मौत हो गई, जबकि बेटा गंभीर रुप से घायल है। हादसा सनौरा-छैला मार्ग पर पर वीरवार सुबह तीन से चार बजे के बीच हुआ। कार हादसे में जिला शिमला के चौपाल उपमंडल के नेरवा क्षेत्र निवासी कौशल्या देवी व अर्चना चंदेल की मौत हो गई। कार चालक राहुल को भी गंभीर चोटें आई है। हादसे के समय कार में 3 लोग सवार थे।

राजगढ़ पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय कौशल्या देवी धर्मपत्नी रविन्द्र सिंह निवासी गांव लालपानी पोस्ट ऑफिस नेरवा-चौपाल अपने पुत्र राहुल व पुत्री अर्चना चंदेल के साथ मारुति 800 (एचपी08ए-3489) में चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। अचानक सनौरा के पास शायाघाट में तीखे मोड़ कार अनियंत्रित होकर करीब 450 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे के दौरान कौशल्या देवी की मौके पर मौत हो गई। जबकि बेटी अर्चना को गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पंहुचाया गया, जहां पर उसने भी दम तोड दिया। वहीं राहुल की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। प्रशासन की ओर से एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा ने मृतकों को 20-20 हजार तथा घायल को 5 हजार रुपए फौरी राहत जारी की है। डीएसपी राजगढ़ भीषम ठाकुर ने दुर्घटना की पुष्टि की है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]