News Flash
girl molestation

एक काबू, फरार साथी की तलाश में जुटी पुलिस

हिमाचल दस्तक। ऊना
चलती बस में छात्रा से छेड़छाड़ मामले में पिता की शिकायत की बाद पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवकों की पहचान पंकज निवासी रक्कड़ व सुमित कुमार उर्फ पटवारी निवासी न्यू फ्रेंड कॉलोनी ऊना के रूप में हुई है। इनमें से पुलिस ने पंकज को काबू कर लिया है, जबकि साथी युवक सुमित कुमार घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने सुमित कुमार की तलाश में जुटी हुई है।

पुलिस ने फरार युवक के घर पर भी दबिश दी, लेकिन सुमित का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस की माने तो जल्द ही फरार युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि वीरवार शाम हरोली क्षेत्र के एक गांव की एक कॉलेज छात्रा में शिक्षा ग्रहण वापिसी बस में सवार होकर जा रही थी। इसी दौरान बस में सवार पंकज व सुमित छात्रा से छेड़छाड़ करने लगे। पुराने बस स्टैंड के समीप दोनों युवकों ने छात्रा का हाथ पकड़कर बस से नीचे उतार दिया। जिस देख स्थानीय लोग भी एकत्रित हो गए।

बस में सवार कुछ सवारियों ने युवकों ने जब मनचले युवकों को रोका तो वह उनसे भी उलझ पड़े। भीड़ को देख आरोपी युवक वहां से फरार होने में सफल रहे। मामले की सूचना पुलिस व पीडि़त छात्रा के अभिभावकों को दी गई। पिता के आने पर छात्रा पुलिस चौकी ऊना पहुंची, जहां दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दी।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक युवक को काबू कर लिया। जबकि साथी अभी तक फरार चल रहा है। एसपी दिवाकर शर्मा का कहना है कि छात्रा के पिता की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इनमें से पंकज को काबू कर लिया गया है, जबकि साथी युवक सुमित फरार चल रहा है। जिसे जल्द काबू कर लिया जाएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams