Celebrated ceremonies at Sri Guru Public School

राजेश ठाकुर ने मेधावियों को किया सम्मानित

चंद्रमोहन चौहान, ऊना। : टक्का स्थित श्री गुरू पब्लिक स्कूल में सोमवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में स्कूल प्रबंधक समीति के अध्यक्ष राजेश कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

जबकि स्कूल प्रधानाचार्य सुनीता दत्ता विशेष रूप से उपस्थित रहे। मुख्यातिथि ने द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस दौरान स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर सबका मन मोह लिया। समारोह के दौरान स्कूल प्रधानाचार्य सुनीता दत्ता ने वार्षिक रिपोर्ट भी पढ़कर सुनाई।
स्कूल प्रबंधक समीति के अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि बच्चों ने स्क्ूल में होने वाली हर गतिविधियों में हिस्सा लेना चाहिए। स्कूल के मंच पर आगे आकर ही बच्चों के अंदर छिपे डर को बाहर निकाला जा सकता है। उन्होंने खेल, शिक्षा, सांस्कृतिक सहित अन्य गतिविधियों में भी बच्चों को हिस्सा लेना चाहिए।
मुख्यातिथि ने समारोह में मेधावी बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने मैरिट में आए 8 बच्चों को सम्मानित किया। सम्मानित होने वाले बच्चों में अंजना सैणी, श्रुति शर्मा, रिया और अंशिका शर्मा शामिल है। इसके अलावा अन्य बच्चों को पुरस्कृत किया। स्कूल प्रधानाचार्य सुनीता दत्ता ने बच्चों को भविष्य में कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams