News Flash
Celebrated party celebrations on BJP's glorious victory in Bilaspur

कालेज एवं स्थानीय शहर में पटाखे फोड़कर किया खुशी का ईजहार ,  कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को बांटे लडडू

टीम दस्तक। बिलासपुर : लोक सभा चुनाव में भाजपा को मिली प्रचंड बहुमत को लेकर बिलासपुर में वीरवार को आम लोगों ने खूब जश्र मनाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांटकर व आतिशबाजी छोड़कर लोकतंत्र के इस पर्व को और भी दिलकश बना दिया। कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जय के नारों से सारे वातावरण को गूंजायान कर दिया।

जगह -जगह भाजपाई मिठाई बांटते व पटाखे फोड़ते देखे गए। जैसे ही हमीरपुर के भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर की जीत की खबर भाजपा कार्यकर्ताओं तक पहुंची। वैसे ही उन्होंने पटाखे फोडऩे व मिठाईयां बांटनी शुरू कर दी। गुरूद्धारा चौक व मेन मार्किट चौके के अतिरिक्त श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर के बाहर भाजपाई जश्र मनाने में मशगुल रहे। मजे की बात यह रही कि भाजपा के कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त आम लोगों ने भी नरेंद्र मोदी के दबारा प्रधानमंत्री बनने के खबर सुनकर बेहद खुशी जताई है। वहीं बिलासपुर मतगणना केंद्र के बाहर भी भाजपा नेत्रियों ने भी नाच गाकर व पटाखे फोड़ कर खुशी मनाई।

इस अवसर पर भाजपा के सभी प्रमुख नेता व पदाधिकारी भी काफी संख्या में मौजूद रहे। वहीं कुछ कांग्र्रेेसियों को यह कहते हुए सुना गया कि वे कांग्रेस के लिए पहले से भी अधिक जी जान से काम करेंगे। वरिष्ठ अधिवक्ता सोहन लाल का कहना था कि यह भारतीय लोकतंत्र की जीत हुई है। लोगों ने ईवीएम पर विश्वास जताया है। लेकिन विपक्ष के नेताओं को हार की खीज मिटाने के लिए ईवीएम पर प्रश्र चिन्ह लगाने का बहाना चाहिए था। उधर, जिले के अन्य भागों में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई बांट कर व पटाखे फोड़कर जीत की खुशी मनाई।

बिलासपुर शहर सहित अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में लोक सभा चुनाव के परिणामों को लेकर लोगों में भारी उत्सुकता देखी गई। तथा लोग दिन भर दैनिक कामकाज को निपटाने की अपेक्षा अपने -अपने घरों में टैलीविजन सैट व मोबाईल फोन से चिपके रहे। तथा अपडेट लेते नजर आए। वहीं आम दुकानों तथा सार्वजनिक स्थानों पर भी लोक सभा चुनाव के परिणामों को लेकर चर्चा होती रही।

 

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams