दून के विधायक ने गिनाईं उपलब्धियां 2 कहा, सीएम ने भी हलके को दी कई सौगातेंं ,6 माह के कार्यकाल में ही सड़कों के लिए मंजूर किए 32 करोड़ रुपये

हिमाचल दस्तक। बद्दी  : दून हलके के विधायक परमजीत सिंह पम्मी व दून भाजपा द्वारा मंगलवार को एक पत्रकार वार्ता में केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की नीतियों का विस्तार से बखान किया गया। विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने कहा कि चार वर्षों में देश के सभी वर्गों व क्षेत्रों के लिए कई महत्वपूर्ण कार्य किए गए।

विदेश नीति में कई महत्वपूर्ण फैसलों से भारत की साख इंटरनेशनल स्तर पर बढ़ी है। संसद में कई ऐतिहासिक कानून बनाए हैं । और केंद्र सरकार पहले दिन से ही भ्रष्टाचार के खिलाफ अभियान चलाए हुए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन-धन योजना, जीवन ज्योति बीमा योजना, मुद्रा योजना आदि अनेकों योजनाओं का लाभ आज सभी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि दून हलके के लिए तीन राष्ट्रीय मार्ग, ट्रॉमा सेंटर, फोरलेन, रेलवे, सिपेट का संस्थान, टूल रूम अन्य कई सौगातें दून को मिली हैं।

पम्मी ने कहा कि केंद्र सरकार के अलावा प्रदेश सरकार के 6 माह के कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बद्दी-बरोटीवाला, बद्दी वर्धमान, मानपुरा ढेला प्रमुख मार्गों के लिए 32 करोड़ स्वीकृत किए। चंडी में सिंचाई व जन स्वास्थ्य विभाग का सब डिवीजन, बरोटीवाला में पीएचसी को सीएचसी का दर्जा देना, करीबन 30 किलो मीटर सड़कों पर तारकोल डालना, सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरवाना, पहाड़ी पंचायतों में एक करोड़ की राशि विभिन्न मदों के माध्यम से विकास के लिए बांटी। इस मौके पर मंडल प्रधान बलबीर ठाकुर व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डीआर चंदेल, श्रीकांत, गोपाल ठाकुर बलबिंदर ठाकुर, तरसेम चौधरी, कृष्ण कौशल उपस्थित रहे।

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams